आमिर खान ने पीएम मोदी के ‘सिंगल यूज प्लास्टिक’ को लेकर किया ट्वीट, कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान फिल्मों के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर चर्चा को लेकर एक्टिव रहते है, और वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी राय रखते है| इस बार आमिर खान प्रधानमंत्री मोदी को लेकर ट्वीट किया है, और उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है| पीएम मोदी पर मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान के इस ट्वीट को खूब पढ़ा जा रहा है|

ये भी पढ़े: PM नरेंद्र मोदी के सपोर्ट में आये आमिर खान, प्रधानमंत्री के लिए कही ये बड़ी बात

आमिर खान नें इस बार पीएम मोदी का समर्थन करते हुए उनके ‘सिंगल यूज प्लास्टिक’ से जुड़े अभियान की तारीफ की है और उसमें भाग लेने की अपील भी की है। बता दें, कि पीएम मोदी लोगों से ‘सिंगल यूज प्लास्टिक’ का इस्तेमाल ना करने की अपील कर रहे हैं। 15 अगस्त के भाषण में मोदी जी नें लाल किले से लोगों से ‘सिंगल यूज प्लास्टिक’ का उपयोग कम करने के लिए कहा था। उसके बाद उन्होंने कई कार्यक्रम और मन की बात में भी इस बात का जिक्र किया था।

View this post on Instagram

#singleuseplastic @narendramodi

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

आमिर खान ने ट्वीट के साथ इंस्टाग्राम पर भी एक पोस्ट किया है, जिसमें ‘सिंगल यूज प्लास्टिक’ का इस्तेमाल कम करने की अपील की है। आमिर खान ने ट्वीट में लिखा है, ‘माननीय पीएम नरेंद्र मोदी के ‘सिंगल यूज प्लास्टिक’ के इस्तेमाल को खत्म करने के प्रयासों को हम सबको जी-जान से समर्थन करना चाहिए। यह हम सबकी जिम्मेदारी है कि हम ‘सिंगल यूज प्लास्टिक’ के इस्तेमाल को पूरी तरह बंद करें।’ उन्होंने इस पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग भी किया है।

ये भी पढ़े: पीएम नरेंद्र मोदी ने आमिर खान, सलमान खान को किया ट्वीट, तो आमिर ने कुछ यूं दिया जवाब