अमित शाह ने राफेल मामले को लेकर कांग्रेस पर किया वार, कहा- ‘विमान का शस्‍त्र पूजन नहीं हुआ बर्दाश्‍त’

हरियाणा के कैथल में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह नें राफेल मामले को लेकर कांग्रेस पर जमकर वार किया। उन्‍होंने कहा कि, कांग्रेस को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा विजयादशमी के मौके पर फ्रांस में राफेल लड़ाकू विमान को शस्‍त्र पूजन बर्दाश्‍त नहीं हुआ। इस पार्टी को बस विरोध करना आता है, चाहे वह राफेल हो या अनुच्‍छेद 370 को हटाने का मामला।

ये भी पढ़े: सलमान खुर्शीद ने कांग्रेस के मौजूदा हाल पर दिया बयान, कहा- ‘कांग्रेस अपना भविष्य तक नहीं कर सकती तय’  

अमित शाह नें भाजपा की विजय संकल्‍प रैली में कहा कि, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने फ्रांस में कल राफेल का ‘शस्‍त्र पूजन’ किया, परन्तु कांग्रेस को यह पसंद नहीं आया। क्या विजयदशमी पर ‘शस्‍त्र पूजन’ नहीं किया जाता है? उन्‍होंने कहा कि, कांग्रेस को बस विरोध करना है। उन्‍होंने विजय दशमी पर राफेल को सेना में शामिल करने के लिए पीएम मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को बधाई।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने अनुच्छेद 370 को समाप्त कर दिया। 70 साल से देश के हर नागरिक के मन में एक कसक थी, कि जम्मू-कश्मीर देश के साथ पूरा जुड़ा हुआ नहीं था। तीन-तीन पीढ़ियों तक शासन करने वालों में भी 370 हटाने की हिम्मत नहीं थी।

ये भी पढ़े: सरकार ने सरकारी कर्मचारियों और पेंशनर्स को दिया दिवाली का तोहफा, 5 फीसद बढ़ा महंगाई भत्ता