Surgical Strike 2: POK पर हुई वायुसेना की कार्रवाई, फिल्मी सितारे एक सुर में बोले भारत माता की जय

भारत ने पाकिस्तान पर बड़ी कार्रवाई करते हुए सर्जिकल स्टाइक 2 को अंजाम दिया है। इसके बाद बॉलीवुड कलाकारों की एक बार फिर प्रतिक्रिया आ रही है और वे भारत माता की जय कह रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट और सूत्रों के अनुसार 1971 भारत-पाक युद्ध के बाद पहली बार भारतीय वायुसेना ने सीमा पार जाकर हमला किया है। सूत्रों के मुताबिक भारतीय वायुसेना कई आतंकी ठिकानों को ध्वस्त कर दिया है।

भारत की वायुसेना ने पाकिस्तान पर बड़ी कार्रवाई करते हुए सर्जिकल स्टाइक -2 को अंजाम दिया है। भारतीय वायुसेना के विमानों ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकी संगठन जैश ए मुहम्मद के कई ठिकानों को धवस्त कर दिया है। NSA अजित डोवाल ने पीएम मोदी को Surgical Strike 2 के बारे में जानकारी दी है। इसके बाद पूरे देश के साथ बॉलीवुड कलाकार इसको लेकर खुश हैं और अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर पर दे रहे हैं।आप भे देखे क्या कह रहे फ़िल्मी सितारे

अनुपम खेर ने ट्विटर पर लिखा भारत माता की जय। 

अजय देवगन ने लिखा: Mess with the best, die like the rest. Salute

मल्लिका शेरावत ने भी भारत माता की जय लिखा। 

एक्ट्रेस मुग्धा गोडने से भी ट्विट कर सर्जिकल स्ट्राइक 2 को लेकर लिखा कि, यह हमारा भारत है। जय हिंद। 

आपको बता दे कि पुलवामा मामले में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हो गए थे। जिसके अगले ही दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बोला था कि सेना को खुली छूट दे दी गई है कि वह समय और जगह तय करें उन्हें कार्रवाई करने से कोई नहीं रोकेगा। जिसके बाद भारतीय वायुसेना ने 12 दिन बाद पाकिस्तान में घुसकर आतंकी कैंपों को तबाह किया है। बताया जा रहा है कि 200 से 300 आतंकी मारे गए हैं। 


मिराज