डांस रियेलिटी शो नच बलिए का 9वां सीजन शुरू, इन पांच जोड़ियों का हुआ खुलासा

0
406

Nach Baliye Season 9 : नच बलिए का 9वां सीजन शुरू कर दिया गया है| शो के इस सीजन की सलमान खान ने जबरदस्त ओपनिंग की है। वहीं सलमान ने शो के दौरान बताया है कि, वो इस शो के प्रोड्यूसर हैं। इसके साथ ही इस सीजन की 5 जोड़ियों का भी खुलासा कर दिया गया है|

Advertisement

इसे भी पढ़े: The Lion King Movie Review: ‘द लायन किंग’ का मूवी रिव्यु पढ़ ले तब जाये मूवी देखनें

इस शो में सबसे पहले एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य की कपल के तौर पर एंट्री हुई है। श्रद्धा ने इस शो में अपने  बॉयफ्रेंड आलम सिंह के साथ एंट्री की है। श्रद्धा ने इस दौरान बताया कि, अभी कुछ महीने पहले ही दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया है और फिलहाल दोनों इस रिलेशन को एंजॉय कर रहे हैं।”

इसके बाद दूसरी जोड़ी विवेक सुहाग और बबीता फोगाट के तौर पर एंट्री की गई है। दोनों ने एक दूसरे को लेकर कुछ बातों की जानकारी दी और साथ ही कुश्ती को लेकर भी उन्होंने बात की।

तीसरी जोड़ी के तौर पर उर्शवी ढोलकिया और अनुज सचदेवा ने एंट्री की। शो में अपनी जिंदगी के बारे में बात करते हुए उर्वशी के आंसू भी आ गए। वहीं उर्वशी ने स्टेज पर कुछ शर्ते भी रखीं जिन्हें अनुज ने पूरी तरह से मान लिया

इस शो में चौथी जोड़ी बिंदु दारा सिंह और दीना की एन्ट्री हुई है। इस जोड़ी का स्वागत करने के लिए स्टेज पर राहुल और श्रेनु पहुंचे है| बिंदु ने इस दौरान पत्नी दीना की काफी तारीफ भी की है।

पांचवी जोड़ी के तौर पर प्रिंस नरुला और युविका चौधरी की एन्ट्री हुई है। बता दें कि प्रिंस और युविका की शादी के भी अभी एक साल हुए है।

इसे भी पढ़े: बाहुबली प्रभास की ‘साहो’ 15 अगस्त पर नहीं बल्कि इस दिन होगी रिलीज

Advertisement