‘राम सेतु’ फिल्म के लिए नुसरत भरुचा की तैयारियां शुरू, स्क्रिप्ट पढ़ते हुए एक्ट्रेस ने शेयर की ये फोटो

0
753

बॉलीवुड कलाकार नुसरत भरुचा अपनी आने वाली फिल्म ‘राम सेतु’ की तैयारी में लग गई हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। अदाकारा नुसरत भरुचा के इंस्टाग्राम स्टोरी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। जिसमें वह फिल्म ‘राम सेतु’ की स्क्रिप्ट पढ़ते हुए दिख रही हैं।

Advertisement

‘राम सेतु’ फिल्म के शरुवात करने अक्षय हुए अयोध्या रवाना

नुसरत भरुचा ने फैंस के साथ फिल्म की स्क्रिप्ट-रीडिंग के दौरान की झलक साझा की है। नुसरत भरुचा ने स्क्रिप्ट पढ़ते समय की एक तस्वीर शेयर की है और लिखती हैं,”Let’s do this!!”। इसके साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार-जैकलीन फर्नांडीज और डायरेक्टर अभिषेक शर्मा को टैग किया है।

Up Panchayat Chunav 2021

इस फिल्म में नुसरत भरुचा के साथ अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नाडीज़ मुख्य कलाकारों में हैं। ‘राम सेतु’ फिल्म में अक्षय कुमार के साथ नुसरत भरुचा का पहला कॉलेब्रेशन है, जिसने उन्हें इस प्रोजेक्ट के लिए अधिक प्रोत्साहित कर दिया है। इस फिल्म में अभिनेत्री के किरदार को अभी ओपन नहीं किया गया है, जो कथित रूप से कुछ ऐसा है जिसे पहले कभी नहीं देखा गया है। पिछले दिनों का मुहूर्त शॉट शूट किया गया था।

अदाकारा नुसरत भरुचा के पास ‘राम सेतु’ के अलावा विशाल फुरिया की ‘चोरी’, ओमंग कुमार की ‘जनहित में जारी’, ‘हुड़दंग’ और ‘अजिब दास्तांस’ जैसे प्रोजेक्ट्स में शामिल है।

Suez Canal Blockage:

Advertisement