Thursday, April 22, 2021
HomeBreaking Newsसुशांत ने सारा अली खान के साथ इस वजह से काम करने...

सुशांत ने सारा अली खान के साथ इस वजह से काम करने से किया मना, यहाँ पढ़े पूरी खबर

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ काम करने से मना कर दिया है| सारा अली खान ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था| उस समय इस तरह की खबरें भी आ रही थी, कि उनके बीच कुछ चल रहा है, हालांकि कहा जाता है कि बाद में मम्‍मी अमृता सिंह की नसीहत के बाद सारा ने सुशांत से दूरी बना ली थी| इसके बाद सारा और सुशांत अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए लेकिन लग रहा है, कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं है|

ये भी पढ़े: सलमान खान ने करण देओल की फिल्म को लेकर किया ट्वीट, सनी देओल नें कुछ यूं दिया जवाब

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के मुताबिक सुशांत ने एक इलेक्‍ट्रोनिक्‍स कंपनी के विज्ञापन को करने से मना कर दिया। सुशांत ने ऐसा इसलिए किया क्‍योंकि इस विज्ञापन में उन्‍हें सारा के साथ काम करना था। सारा और सुशांत के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग थी। दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त माने जाते थे।

सुशांत और सारा के बीच की नजदीकियां केदारनाथ फिल्‍म की शूटिंग के दौरान बढ़ी थी, लेकिन सारा की मां अमृता सिंह की नसीहत के बाद सारा ने सुशांत से दूरी बना ली थी। यही वजह रही कि सुशांत ने सारा से काफी दूरी बना ली है। वह अब सारा के साथ किसी भी तरह के स्क्रिन शेयर नहीं करना चाहते हैं।

बता दें, कि सारा और सुशांत इस समय अपने-अपने लव लाइफ के साथ बिजी हैं। सारा इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ काफी क्‍लोज हो रही हैं।

वहीं सुशांत अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ कई मौकों पर दिखे। हाल ही में दोनों की लद्दाख में छुट्टियां एन्जॉय करने की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी|

ये भी पढ़े:  Pal Pal Dil Ke Paas : सनी देओल के बेटे करण की डेब्यू फिल्म का रोमांटिक टीजर रिलीज  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments