Wednesday, June 23, 2021
HomeState Newsउत्तर प्रदेश : कोविड -19 वैक्सीन गांव के लोगों ने नहीं लगवाई...

उत्तर प्रदेश : कोविड -19 वैक्सीन गांव के लोगों ने नहीं लगवाई तो प्रशासन ने राशन वितरण पर लगाई रोक

यूपी के हापुड़ जनपद में गंगा के तट पर रेतीली जमीन में बसे गांवों में कोरोना संक्रमण को घुसने से रोकने के पश्चात दो गांवों में लोग वैक्सीन से ही डर गए हैं। जब भी इन गांवों में वैक्सीन के लिए टीम जाती हैं तो पूरा गांव खाली हो जाता है। प्रशासन द्वारा प्रधान को नोटिस जारी कर राशन वितरण पर भी रोक लगा दी है।

गढ़ खादर गंगा तट पर बसे देश का पहला गंगा ग्राम पूठ और शंकराटीला में किसी भी ग्रामीण द्वारा वैक्सीन नहीं लगवाई जा रही है। प्रशासन तथा प्रधान के तमाम प्रयास के पश्चात भी वैक्सीन के लिए तैयार नहीं हो रहें है। चिकित्सीय टीम के पहुंचते ही पूरा गांव खाली हो जाते हैं। लोग जंगल में भाग जाते हैं।

कोविड -19 वैक्सीन:

राशन वितरण रोक

एसडीएम गढ़ विजय वृद्धन का कहना है कि प्रधानों को नोटिस जारी हो गए हैं। इसके अलावा गांवों में मुनादी कराई जा चुकी है। ग्राम पंचायत की बैठक में बुलाकर सभी ग्रामवासियों को समझाया गया है। परंतु कोई भी ग्रामीण और महिला वैक्सीन लगवाने के लिए मान नहीं रहें हैं । जिसके वजह से गढ़ के पूठ और शंकराटीला पर राशन वितरण पर रोक लगा दी गई है।

सीएम योगी आदित्यानाथ ने भी लगवाई कोरोना वैक्सीन

Amit Dubey
हिंदी पत्रकार | कंटेंट राइटर के रूप में लंबा अनुभव है। लखनऊ, कानपुर और इलाहाबाद जैसे शहरों में बड़े न्यूज पोर्टल और वेबसाइट के लिए काम कर चुके हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments