Thursday, April 22, 2021
HomeHealthसीएम योगी आदित्यानाथ ने भी लगवाई कोरोना वैक्सीन देखिये तस्वीर

सीएम योगी आदित्यानाथ ने भी लगवाई कोरोना वैक्सीन देखिये तस्वीर

कोरोना वायरस की दूसरी लहर उत्तर प्रदेश में घातक होती जा रही है। पिछले 24 घंटों में पूरे प्रदेश भर में कोरोना के कुल 4164 नए मामले मिले और 31 लोगों की मौत हो गयी है । इसी दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने आज कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई है।

कोरोना वायरस जानलेवा हो रहा ?

मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ आज सुबह लखनऊ के सिविल अस्पताल पहुंचे और कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक लगवाई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ वैक्सीन लगवाने के पश्चात उन्होंने ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय को धन्यवाद देना चाहता हूं जिनकी वजह से टीका मुफ्त में लगाया जा रहा है। मैं अपने देश के वैज्ञानिकों को भी धन्यवाद देता हूं। उन्होंने बताया कि कोरोना टीका पूरी तरह से सुरक्षित है और अपनी बारी आने पर हम सभी को इसे लेना लगवाना चाहिए।

सीएम योगी ने आगे बताया कि मैं लोगों से अनुरोध करता हूं कि वैक्सीन लगवाने के बाद भी सभी सावधानियां बरतें। कोरोना वायरस की दूसरी लहर कोरोना उपयुक्त व्यवहार को देखने में हमारी शालीनता का परिणाम है। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ से पहले मुख्तार अब्बास नक़वी, शिवपाल यादव, बसपा सुप्रीमों मायावती और यूपी के कानून मंत्री मंत्री ब्रजेश पाठक समेत प्रदेश के कई नेताओं और अफसरों ने कोरोना वैक्सीन लगवा चुके है।

कोरोना नियमों पर मुंबई पुलिस हुई सख्त

Amit Dubey
हिंदी पत्रकार | कंटेंट राइटर के रूप में लंबा अनुभव है। लखनऊ, कानपुर और इलाहाबाद जैसे शहरों में बड़े न्यूज पोर्टल और वेबसाइट के लिए काम कर चुके हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments