अजय देवगन को किसी पराई औरत के साथ काजोल अगर देख ले तो क्या होता है उनका रिएक्शन – जान कर रह जायेंगे हैरान

0
417

बहुत जल्द अजय देवगन की फ़िल्म ‘दे दे प्यार दे’ रिलीज होने वाली हैं| वहीं इस फ़िल्म का ट्रेलर और कुछ बेहतरीन गाने पहले ही सोशल मीडिया पर लॉन्च कर दिए गए हैं| वहीं इन दिनों अजय अपनी फ़िल्म के प्रोमोशन को लेकर काफी व्यस्त चल रहें हैं| आपको इस फ़िल्म में अजय एक ऐसे शख्स की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे जो खुद करीब आधी उम्र की लड़की को डेट करते है।

Advertisement

इसे भी पढ़े: Cannes 2019: Hina Khan दिखी Riviera Pink में कुछ इस अंदाज के लुक में

इस फ़िल्म में आपको अजय तब्बू और एक्ट्रेस रकुल प्रीत को डेट करते हुए दिखाई पड़ने वाले हैं| वहीं कुछ समय पहले ही  अजय से इस फिल्म के बारे में बातचीत करते हुए अपनी वाइफ काजोल को लेकर एक खुलासा किया है।

कुछ समय पहले ही अजय एक इवेंट में शामिल के लिए पहुंचे जहाँ अजय से पूछा गया, कि जब उनकी पत्नी और एक्ट्रेस काजोल उन्हें दूसरी किसी महिला की तरफ देखते हुए पकड़ लेती हैं, तो कैसे रिएक्ट करती  हैं? अजय ने बताया कि, अगर काजोल उन्हें ऐसा करते हुए पकड़ती हैं, तो वो उन्हें कोई कमेंट पास करेंगी, जो कि कोई जोक होगा।

इसी के साथ बताया, कि फिल्म के ट्रेलर को लेकर काजोल को कोई ऐतराज नहीं है। वो अच्छी तरह जानती है, कि इंडस्ट्री कैसे काम करती है।

फिर इसके बाद अजय से पूछा गया, कि क्या रियल लाइफ में कभी ऐसे रिलेशनशिप में रहे हैं, जैसा वो फिल्म में निभा रहे हैं? इस पर अजय ने कहा, ‘कभी नहीं।’ हालांकि अजय ने इस बात जरूर मान लिया है, कि वो दूसरी महिलाओं की तरफ आकर्षित जरूर हुए हैं। उन्होंने इस इंटरव्यू में कहा, ‘यह बहुत नॉर्मल है। ऐसा नहीं है, कि आप कहें कि आपने कभी ऐसा महसूस नहीं किया।’

इसे भी पढ़े: ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ गलतियाँ ढूंढने में प्रशंसक है माहिर निकाल डाली एक और गलती

Advertisement