Saturday, May 15, 2021
HomeBreaking Newsएंटीगुआ के पीएम ने मेहुल चोकसी की बताया धोखेबाज, पूछताछ के लिए...

एंटीगुआ के पीएम ने मेहुल चोकसी की बताया धोखेबाज, पूछताछ के लिए भारत स्वतंत्र

एंटीगा और बारबुडा के प्रधानमंत्री गैस्टन ब्राउन ने एक बड़ा बयान जारी किया है, उन्होंने पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) धोखाझड़ी के आरोपी मेहुल चोकसी को ‘धोखेबाज’ बताया है । संयुक्त राष्ट्र सम्मेलन में भाग लेने न्यू यॉर्क पहुंचे गैस्टन ने कहा है कि, उन्हें चोकसी की करतूतों के बारे में पर्याप्त जानकारी मिली है।”

इसे भी पढ़े: UK की अदालत ने भगोड़े नीरव मोदी की रिमांड 17 अक्टूबर तक बढ़ाई

उन्होंने कहा कि, ‘मुझे पर्याप्त जानकारी मिली है, कि मेहुल चोकसी एक धोखेबाज (क्रुक) है। उसका मामला अदालत के पास है। अभी तो हम कुछ नहीं कर सकते, लेकिन इतना कहना चाहता हूं, कि हमारा मेहुल चोकसी को एंटिगा और बारबुडा में रखने का इरादा नहीं है।”

यह पूछे जाने पर कि, “क्या वह भारतीय अधिकारियों को एंटिगा में चोकसी से पूछताछ की अनुमति देंगे, उन्होंने कोई आपत्ति नहीं हैं। ब्राउन ने कहा कि, भारतीय अधिकारी जब चाहें आकर पूछताछ कर सकते हैं, बशर्ते चोकसी भी पूछताछ में शामिल होना चाहता हो। इसी के साथ कहा कि, इस केस में अभी उनकी सरकार कुछ नहीं कर सकती है, क्योंकि मामला अदालत में है।”

हालांकि, ब्राउन ने अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं दी है कि, चोकसी भारत कब आएगा, क्योंकि मामला न्यायपालिका के अधीन पड़ा हुआ है।  

इसे भी पढ़े: इमरान खान ने UN से आतंकी हाफिज सईद के खर्चे पानी के लिए इतने लाख रुपए निकालने की मांगी इजाजत

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments