ब्रायन लारा ने कहा सहवाग के अंदाज में बल्लेबाजी करता है यह भारतीय क्रिकेटर

भारतीय टीम के बेहतरीन क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग की झलक एक क्रिकेटर के अंदर नजर आयी है | बता दें कि पृथ्वी साव की प्रतिभा पर लगातार चर्चा जारी है और अब इसी लिस्ट में वेस्ट इंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा का नाम भी शामिल हो गया है। मुंबई के इस युवा बल्लेबाज की बल्लेबाजी शैली में लारा को ‘वीरेंदर सहवाग’ की झलक दिखाई पड़ती है। जैसे सहवाग गेंद को कट करने में माहिर हैं उसी तरह अब पृथ्वी भी गेंद को कट करने में काफी माहिर हैं इसके अलावा उनके शॉर्ट-आर्म पुल में पूरी तरह से ‘नजफगढ़ के नवाब’ की छवि दिखाई देती  है। 

इसे भी पढ़े: सानिया मिर्जा के अलावा इन खिलाड़ियों पर भी बन रही है बायोपिक – आप भी जानिए

इस खेल के सभी खिलाड़ियों में से लारा ने युवा पृथ्वी की बहुत अधिक तारीफ की। एक साल पहले भी लारा ने पृथ्वी को राजकोट में पदार्पण टेस्ट में शतक बनाते हुए देखा था जिससे वह तब भी काफी प्रभावित हुए थे | वहीं लारा ने स्टार स्पोर्ट्स सिलेक्ट डगआउट से कहा, ‘पृथ्वी साव की बल्लेबाजी शैली में मुझे वीरेंदर सहवाग की झलक नजर आती है और मुझे लगता है कि उसकी परिपक्वता शानदार है।

इसी के साथ कहा कि, ‘मैंने पिछले साल अक्टूबर में उसे वेस्ट इंडीज के खिलाफ खेलते देखा और उसने काफी रन बनाए। भारतीय सरजमीं पर युवा खिलाड़ी को इतना अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखना अच्छा लगता है। वह ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गए लेकिन दुर्भाग्य से चोट के कारण खेल नहीं पाए।’ लारा का मानना है कि पृथ्वी अभी केवल 19 वर्ष के ही हैं लेकिन आईपीएल में दो सत्र खेलकर वह पहले ही सीनियर खिलाडियों की तरह बन चुके है। 

इसे भी पढ़े: आईपीएल 2019 के ये 8 ख़िलाड़ी हैं रेस में मिल सकता है इनको वर्ल्ड कप का टिकट