गुलाम नबी आजाद नें कश्मीर जाने से पहले NSA अजित डोभाल पर दिया विवादित बयान

0
260

जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाये जानें के बाद घाटी में हालात पर राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल पैनी नजर रखे हुए हैं। इस दौरान डोभाल ने घाटी के विभिन्न इलाकों में दौरा कर सुरक्षाबलों से लेकर आम लोगों से मुलाकात की। इस दौरान कई जगहों पर लोगों ने उन्हें अपने घर पर चाय की दावत भी दी| इस पर कांग्रेस सांसद और राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आज़ाद ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के एक वीडियो को लेकर उन पर हमला किया है।

Advertisement

ये भी पढ़े: धारा 370 को हटाने को लेकर अमेरिका का आया बयान, कहा – ‘अमेरिका को कोई सूचना नहीं दी’

एनएसए अजीत डोभाल ने कल शोपियां में स्थानीय लोगों के साथ एक वीडियो बनाया था, जिसमें वह लोगों से बातचीत करते हुए देखे गए थे।  इस वीडियो पर हमला बोलते हुए गुलाम नबी आज़ाद ने कहा कि, ‘पैसे देकर आप किसी को भी साथ ले सकते हो’।

हालाँकि आतंकियों का गढ़ कहे जानें वाले दक्षिण कश्मीर के शोपियां में उन्होंने सड़क पर लोगों के साथ खाना खाकर देश-दुनिया को संदेश दिया कि यहां सब कुछ सामान्य चल रहा है।

बता दें, गुलाम नबी आजाद आज श्रीनगर जाएंगे। जम्मू कश्मीर से आर्टिकल-370 हटाए जाने के बाद पहली बार कोई नेता कश्मीर जाने की तैयारी में है। गुलाम नबी आजाद श्रीनगर में कांग्रेस पार्टी के कार्यालय में नेताओं के साथ बैठक करेंगे, लेकिन मीडिया के मुताबिक उन्हें एयरपोर्ट से वापस भेजेने की उम्मीद है। जम्मू कश्मीर से आर्टिकल-370 हटाए जान के बाद आज सुबह से जम्मू में हालात सामान्य हैं। लोग अपने रोजमर्रा और जरूरत के कामों के लिए सड़कों पर निकल रहे हैं।

ये भी पढ़े: इस्लामाबाद के कई हिस्सों में दिखे ‘अखंड भारत’ के पोस्टर, पाकिस्तान नेता और पुलिस परेशान WatchVideo

Advertisement