जूते बेचने वाले भईया का विरोध करने का अनोखा तरीका, क्यों हो रहा है सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल – आप भी देख ले

    0
    84

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में जांबाज जवानों के जान गंवाने के बाद पूरे देश के लोग आक्रोशित हैं। कई राज्यों में मुख्य बाजार बंद हैं, और लोग अपना आक्रोश व्यक्त करने सड़कों पर उतर आए हैं, और अपनें आक्रोश को अपनी – अपनी तरह से व्यक्त कर रहे है | देश की जनता सड़क पर उतरने के साथ ही पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही हैं।

    Advertisement

    सभी लोगो नें अपना गुस्से को व्यक्त करनें का तरीका अलग – अलग दिखाया है| ऐसा ही एक व्याख्या एक मार्केट में देखने को मिला जिसमे, एक जूते बेचने वाले भईया बीच मार्केट में खड़े होकर यह कह रहे है, कि पाकिस्तान मुर्दाबाद कहो, और सामान में डिस्काउंट पाओ, अर्थात पाकिस्तान मुर्दाबाद कहो और 1100 में तीन जोड़ी जूते ले जाओ | देश की जनता द्वारा किया जा रहा विरोध सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जनता का पाकिस्तान के प्रति कितना आक्रोश है ? लोगो द्वारा की जानें वाली इस प्रकार की प्रतिक्रियाओं  को देखकर इसका अंदाजा लगाया जा सकता है |

    व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद कर रखे हैं, तो कई जगह पर शिक्षण संस्थान भी बंद है, इतना ही नही आक्रोश व्यक्त करने वालों में बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं भी शामिल हैं। देश के सभी लोगो की एक ही मांग है, कि पाकिस्तान को सबक सिखाया जाए। कहीं लोग सड़कों पर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं, तो कहीं कोई अपने पूरे शरीर पर शहीद जवानों की याद में टैटू बनवा रहे है।

    Advertisement