हम आपके हैं कौन के प्रोड्यूसर और सूरज बड़जात्या के पिता राजकुमार बड़जात्या का निधन

0
187

बॉलीवुड फिल्मो को नया रूप देने वाले बड़जात्या का निधन हो गया हैं बता दें कि मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, विवाह, हम साथ-साथ जैसी फिल्मों के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के पिता राजकुमार बड़जात्या का निधन हो चुका है। आज सुबह राजकुमार बड़जात्या ने  मुंबई के रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में अपनी अंतिम साँस तोड़ दी | जानकारी दें दे कि राजकुमार बड़जात्या फिल्म हम आपके हैं कौन के प्रोड्यूसर भी रहे थे।  

Advertisement

राजकुमार बड़जात्या के निधन की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके दी है | ट्वीट में तरण आदर्श ने लिखा कि बड़जात्या के निधन से मैं काफी दुखी हूं। अधिकतर लोग उन्हें राज बाबू के नाम सभी बुलाते थे |उनकी आवाज भी काफी मीठी थी, और कहा कि सूरज बड़जात्या और सारे राजश्री परिवार को मेरी मेरी तरफ से संवेदनाएं हैं। 

राजकुमार बड़जात्या हम आपके हैं कौन, हम साथ-साथ हैं, विवाह और प्रेम रत्न धन पायो इन फिल्मों के प्रोड्यूसर रहे थे, और इनकी आखिरी फिल्म ‘हम चार’ थी जिसके बाद इनका निधन हो गया है | इनकी आख़िरी फ़िल्म 15 फरवरी  2019 को सिनेमाघरों में आई थी। 

राजकुमार बड़जात्या के प्रोड्क्शन हाउस राजश्री ने पुष्टि कर ट्वीट करते हुए कहा कि सूरज बड़जात्या के पिता राजकुमार बड़जात्या अब हमारे बीच नहीं रहें हैं और अब हम सभी उनके निधन को लेकर शोक कर रहे हैं। कहा कि भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें | बता दें कि राजकुमार बड़जात्या के बेटे सूरज बड़जात्या स्वयं डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की पदवी पर हैं। 

Advertisement