पुलवामा हमले के विरोध में इन सितारों ने रोकी अपनी फिल्म की शूटिंग

0
101

कश्मीर में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 40 से अधिक जवानों के शहीद हो जाने पर 24 फिल्म संगठनों ने गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी में विरोध प्रदर्शन किया । इन संगठनों में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज और इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन शामिल हैं।

Advertisement

हमले के विरोध में महानायक अमिताभ बच्चन और क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण, हरभजन सिंह और सुरेश रैना नें  अपनी विज्ञापन की शूटिंग लगभग दो घंटे के लिए रोक दी । सहवाग,  रैना और वीवीएस लक्ष्मण सहित अन्य लोग फिल्मसिटी में एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, परन्तु यह सभी लोग सैनिकों के प्रति अपनी एकजुटता दिखाते हुए शूटिंग रोक कर विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए।

सहवाग ने कहा, ”हम जो भी कहें या करें, वह सैनिकों और उनके योगदान के लिए शायद कम ही होगा, हम केवल उनका शुक्रिया अदा कर सकते हैं, और उनकी मदद करने के लिए जो कुछ कर सकते हैं, हमें करना चाहिए। क्रिकेटर हरभजन ने कहा, कि हम यह आशा करते है, कि शहीद हुए जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा, ”यह बड़ी ही मुश्किल घड़ी है, लेकिन हमें एकजुट रहना होगा, ताकि वह हमें तोड़ने में सक्षम न हो सकें। मैं उन सभी सैनिकों के प्रति आभारी हूं, जो हर समय हमारी रक्षा करते हैं,और देश के लिए शहीद हो जाते है |

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने कहा, कि सभी फिल्म संगठनों ने हिंदी फिल्मों में काम करने वाले किसी भी पाकिस्तानी कलाकारो का पूरी तरह से बहिष्कार करने का निर्णय लिया गया है| विरोध प्रदर्शन में फिल्म संगठनों और बड़ी संख्या में मेकअप मेन, वेशभूषा साज सज्जा करने वालों, छायाकार, जूनियर कलाकारों, वीडियो एडिटर, फाइटर और डांसरों ने भाग लिया। विरोध प्रदर्शन में कास्टिंग डायरेक्टर एवं फिल्म निर्माता और अन्य लोग उपस्थित थे।

ये भी पढ़े: Sapna Choudhary ने भी शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि Video में कही ये ज़बरदस्त बात

Advertisement