Realme का 64MP वाला ज़बरदस्त कैमरा फोन, आ रहा सबसे पहले भारत में

अब फोन यूजर्स के लिए एक और नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने जा रहा हैं| बता दें, कि रियलमी भारत में 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन बहुत जल्द लॉन्च कर देगा। अभी तक रियलमी फैंस केवल  Realme X का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे| वहीं अब फैंन्स को रियलमी की तरफ से आई इस खबर ने एक्साइटमेंट और अधिक बढ़ा दिया है। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने भी कन्फर्म कर दिया है, कि कंपनी भारत का सबसे पहला 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन लॉन्च करने वाली है।

इसे भी पढ़े: Redmi K20 Pro Launch Date India: शाओमी रेडमी के20 और रेडमी के20 प्रो भारत में इस दिन होगा लॉन्च, जानिए कीमत और ख़ासियत

हालांकि, माधव सेठ ने अपने ट्वीट में इस 64 मेगापिक्सल कैमरे वाले स्मार्टफोन के नाम का जिक्र बिलकुल भी नहीं किया है, लेकिन इसे ‘new premium killer’ जरूर बता दिया  है। रियलमी का यह फोन सैमसंग के 64 मेगापिक्सल GW1 सेंसर के साथ भारत में लॉन्च किया जाएगा,  जिसमें 1.6 माइक्रॉन का पिक्सल साइज मौजूद है। सेठ ने अपने ट्वीट में कैमरा सैंपल देने के लिए एक फोटो भी शेयर की है।

शेयर की गई इस तस्वीर में नीचे की तरफ एक वॉटरमार्क भी दिया गया है। यह वॉटरमार्क ’64MP AI Quad Camera’ है, जो इस बात को कन्फर्म कर देता है कि, रियलमी का यह स्मार्टफोन क्वॉड (चार) रियर कैमरे के साथ आएगा। यह रियलमी का पहला स्मार्टफोन होगा जो चार रियर कैमरों के साथ आएगा।

इसे भी पढ़े: भारत में लॉन्च हुई 7 सीटर Renault Triber, यहां से देखें इसकी कीमत और फीचर्स