JIO लेकर आया नया ज़बरदस्त प्लान यूजर्स को होगा फायदा ही फायदा – कंपनी के इस नये प्लान के बारे में जाने

0
87

मुकेश अम्बानी की Reliance Jio ने पूरे भारत में धूम मचा रखी है, जबकि अभी इस कम्पनी को मार्केट में आये हुए लगभग ढाई साल ही हुए हैं, और यह कम्पनी काफी उंचाई तक पहुंच गई है| कंपनी लॉन्च होने के बाद लगातार नए-नए प्लान्स पेश करती रही है। 

Advertisement

बता दें कि अधिकतर फ़ोन यूजर्स जियो का ही लाभ उठा रहें हैं, क्योंकि यूजर्स को सभी कम्पनियों के मुकाबले जियो के प्लान ज्यादा बेहतर हैं| इसके अतिरिक्त इन प्लान्स की कीमत और सभी टेलीकॉम कंपनियों के प्लान्स के मुकाबले काफी कम है।

जानकारी दें कि एक बार फिर Jioलेकर आया है, नया जबरदस्त प्लान जिससे यूजर्स को काफी फायदा मिलेगा| कम्पनी का दावा है, कि यूजर्स इस प्लान को जानने के बाद काफी प्रसन्न होंगे,तो आईये जानते है, कंपनी के इस नये प्लान के बारे में-  

रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार, वर्ष 2018 के दिसंबर माह में Reliance Jio ने एक बार फिर अपने सब्सक्राइबर बेस को बढ़ा दिया है। बुधवार को TRAI द्वारा पेश किये गये आंकड़ों के मुताबिक, 2018 दिसंबर महीने में वोडाफोन एयरटेल कंपनियों का यूजर बेस में काफी गिरावट आई है |  

रिपोर्ट के मुताबिक,दिसंबर महीने में Reliance Jioने 85.6 लाख यूजर्स बढ़ाए हैं । इससे उसका बेस बढ़कर 28.01 करोड़ पहुंच चुका है। वहीं ट्राई रिपोर्ट के मुताबिक, Vodafone Idea यूजर्स बेस के मुताबिक सबसे बड़ा टेलीकॉम ऑपरेटर है। इस कंपनी के 23.32 लाख यूजर्स कम हुए हैं । इस समय कंपनी के 41.87 करोड़ यूजर्स हैं, जबकि Airtel यूजर्स के बेस पर 34.03 करोड़ है।  

Advertisement