‘युवाओं के मन की बात’ कार्यक्रम में योगी आदित्‍यनाथ बोले : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत का ब्रैंड बन चुके हैं

0
86

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में कुछ समय पूर्व प्रवासी भारतीय कार्यक्रम का आयोजन हुआ, जिसमें दुनियाभर से भारतीय मूल के अनेको लोग सम्मिलित हुए| इस सम्मलेन में वार्ता करते हुए जब उनसे पूछा गया तो, उन्होंने बताया कि उनकी किसी भी बात को लेकर दूतावास में सुनावाई नहीं होती थी, और न ही उन्हें सम्मान की दृष्टि से देखा जाता रहा है, परन्तु 2014 के बाद से ऐसा नही है, अब भारत के लोगों को सम्मान की दृष्टि से देखा जाने लगा है।

Advertisement

अब हम किसी को अपना पासपोर्ट दिखाते है, तो कहा जाता है, कि आप वहां से हैं, जहां से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। प्रधानमंत्री मोदी अब भारत का ब्रैंड बन गए हैं, उन्होंने लोगों को गर्व का अहसास कराया है। यह बातें शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आईईटी इंजीनियरिंग कॉलेज में आयोजित ‘युवाओं के मन की बात’ कार्यक्रम में कही ।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आईईटी इंजीनियरिंग कॉलेज में आयोजित ‘युवाओं के मन की बात’ कार्यक्रम में उन्होंने युवाओं से सीधे संवाद किया। उन्होंने ‘भारत के मन की बात-मोदी के साथ’ अभियान के अंतर्गत ‘युवाओं के मन की बात’ कार्यक्रम में वीडियो  कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सीएम ने अस्सी लोकसभा सीटों के दो लाख से अधिक युवाओं के साथ सीधे बात की, इसमें  मेरठ, आगरा, गोरखपुर, कानपुर और वाराणसी के युवा शामिल थे ।

युवाओं के साथ सवाल-जवाब में एक युवक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से पूछा, कि बचपन से ही कश्मीर के बारे में सुनते आ रहे हैं। पुलवामा हमला चेन ऑफ इवेंट हो गया है। ऐक्शन होता है, लेकिन फिर सब सामान्य हो जाता है। ऐसा क्या कर रहे हैं कि आतंकवाद पूरी तरह से खत्म हो जाए? इस पर योगी ने कहा, कि दीपक जब बुझने वाला होता है, तो तेजी से जलता है। कश्मीर में जो कुछ भी हो रहा है इसी तरह है, मोदी सरकार ने मुहिम छेड़ दी है, आंतक का शीघ्र ही अंत होने वाला है।

Advertisement