अक्षय कुमार ने ‘Laxmmi Bomb’ का फर्स्ट लुक किया शेयर, पिंक साड़ी में लक्ष्मी के किरदार में आये नजर

0
538

अब बहुत जल्द रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की  फ़िल्म Laxmmi Bomb का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है| यह पोस्टर सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है| सोशल मीडिया पर रिलीज किये गए इस पोस्टर में अक्षय कुमार एक पिंक साड़ी पहने हुए लक्ष्मी के किरदार में नजर आये है| वहीं इस फ़िल्म को लेकर काफी लोग ट्वीट भी कर रहें हैं| अधिकतर लोग ट्वीट में इस लुक के लिए अक्षय कुमार की जमकर तारीफ हो रही है।

Advertisement

इसे भी पढ़े: फिल्म Mardaani 2 का टीजर हुआ रिलीज, पावरफुल एक्शन में दिखीं रानी मुखर्जी

फैंस का कहना है कि, लाल साड़ी में भयानक तरीके से देख रहे अक्षय कुमार को देखकर रीढ़ में सिरहन हो रही है। इसी के साथ  फैंस कह रहे हैं कि अक्षय कुमार ही असली सुपरस्टार हैं, जो इतने वर्सटाइल रोल कर सकते हैं। 

सोशल मीडिया पर अक्षय के चाहने वालों ने अभी से इस फिल्म को सुपर हिट करार दिते हुए कहा है कि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बम गिराएगी। वहीं कई फैंस का कहना है कि, लक्ष्मी बम में अक्षय कुमार का लुक देखकर उन्हें संघर्ष फिल्म में आशुतोष राणा के किरदार की याद आ रही है। ”

जानकारी देते हुए बता दें कि, अक्षय कुमार की इस फ़िल्म को जून 2020 में रिलीज की जाएगी। फ़िल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है कि, नवरात्र में अपनी फिल्म के किरदार लक्ष्मी देवी को पेश कर रहा हूं। इस किरदार को लेकर मैं नर्वस हूं।”

इसे भी पढ़े: सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3’ का पहला लुक हुआ रिलीज़ – देखें दमदार Video

Advertisement