Sunday, April 18, 2021
HomeBreaking Newsकेंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे खुदीराम बोस के जन्मस्थान, परिजन बोले-...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे खुदीराम बोस के जन्मस्थान, परिजन बोले- ममता सरकार में नहीं हुआ सम्मान

Amit Shah has reached West Bengal on his two-day visit। उन्होंने खुदीराम बोस को श्रद्धांजलि दी और साथ ही रामकृष्ण आश्रम में पूजा-अर्चना किया । आज पश्चिम बंगाल में अमित शाह की रैली भी होनी है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने दो दिवसीय बंगाल दौरे के दौरान ममता बनर्जी को तगड़ा झटका लगने का संभावना है । आज टीएमसी के कई विधायक अमित शाह की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। जिसमे शुभेंदु अधिकारी जैसा बड़ा नाम भी शामिल है।

विधानसभा चुनाव पश्चिम बंगाल में अगले वर्ष होने वाले हैं। चुनाव से पहले ही टीएमसी के कई विधायकों ने पार्टी और विधायकी पद से इस्तीफा देते हुए ममता बनर्जी को भयानक झटका दिया है। सबसे मुख्य बात तो यह है कि ऐसे-ऐसे क्षेत्र के विधायक टीएमसी छोड़ बीजेपी में शामिल होने जा रहें हैं जहां पर बीजेपी की स्थिति लोकसभा चुनाव में बहुत कमजोर थी । ऐसे में आने वाले विधानसभा चुनाव में भगवा पार्टी को यह सियासी घटनाक्रम का फायदा मिल सकती है।


अमित शाह ने पश्चिमी मिदनापुर में खुदीराबोस के जन्मस्थान पर पहुंच कर उन्हें श्रद्धांजलि दी, उनके परिजनों से मिले और उनको सम्मानित किये। खुदीराम बोस परिवार के सदस्य गोपाल बसु ने बताया, ‘बीजेपी ने हमें थोड़ी श्रद्धा दिया है। इससे पहले कोई भी सरकार ने हमें इस तरह का सम्मान नहीं दिया।

Amit Dubey
हिंदी पत्रकार | कंटेंट राइटर के रूप में लंबा अनुभव है। लखनऊ, कानपुर और इलाहाबाद जैसे शहरों में बड़े न्यूज पोर्टल और वेबसाइट के लिए काम कर चुके हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments