अमिताभ बच्चन ने ली ‘बदला’ मूवी पर ‘चुटकी’ तो शाहरुख खान भी कहा पीछे रहने वाले थे देखिये क्या कहा

अभी कुछ समय पहले ही फिल्म बदला ‘रिलीज हुई थी इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने अहम भूमिका निभाई हैं | बॉक्स ऑफिस पर भी इसकी अच्छी कमाई हुई है |  इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर शाहरुख खान थे। फ़िल्म के सफल होने के बाद दूसरे ही दिन महानायक अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को ट्वीटर पर ट्रोल करते हुए एक ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘किसी ने बदला को स्लीपर हिट कहा, लेकिन न तो प्रोड्यूसर, न ही डिस्ट्रीब्यूटर और न हीं फिल्म इंडस्ट्री में इसकी सफलता के बारे में कुछ कहने के लिए कुछ पल बिताए हों, बदला, शुक्रिया।’ जैसे ही अमिताभ बच्चन ने प्रोड्यूसर शाहरुख खान पर यह बात कही, तो उन्होंने भी इसका जवाब बहुत ही मजाकिया लहजे में दिया।

इसे भी पढ़े: अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक के साथ फोटो शेयर करके लिखी ऐसी इमोशनल बात

शाहरुख खान ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि सर हम तो इंतजार कर रहे हैं कि कब आप हमें पार्टी दे रहे हैं। हम हर रात आपके घर ‘जलसा’ के बाहर इंतजार करते हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने किंग खान के इस ट्वीट का बहुत ही बेहतरीन जवाब देते हुए लिखा कि   ओए.. फिल्म में काम हमने किया…प्रोड्यूस आपने किया, प्रमोशन्स में निस्वार्थ योगदान हमने दिया, अब पार्टी भी हम दें ? जलसा के बाहर हर रात कोई नहीं आता है।

इसके कुछ टाइम बाद अमिताभ बच्चन के ट्वीट का शाहरुख ने फिर से एक जवाब दिया इ जिसमे उन्होंने लिखा कि, “सर फिल्म आपकी है..एक्टिंग आपकी है.. हिट आपकी वजह से है…आप ना होते तो फिल्म भी ना होती…तो पार्टी भी ??

जानकारी देते हुए बता दें कि , फिल्म ‘बदला’ सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी है, जिसे शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने अज़ूर एंटरटेनमेंट के सहयोग से बनाई है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य किरदार में है।

 इसे भी पढ़े: शाहरुख खान ने किया Tweet, अमिताभ बच्चन से बोले मैं बदला लेने आ रहा हूं