अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट पर लगी पाक पीएम इमरान खान की डीपी, अकाउंट हुआ हैक

ट्वीटर पर हमेशा एक्टिव रहने वाले और अपनी छोटी-छोटी बात शेयर करने वाले अमिताभ बच्चन का ट्वीटर अकाउंट हैक कर लिया गया हैं| अब अमिताभ बच्चन के ट्वीटर अकाउंट पर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की डीपी लगी है | बच्चन जी का यह ट्विटर अकाउंट सोमवार 10 जून को  हैक कर लिया गया है । जिस शख्स ने अमिताभ बच्चन का अकाउंट हैक वह अमिताभ के प्रोफाइल फोटो को बदलकर उसकी जगह पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगाई है। कथित रूप से  अकाउंट हैक करने का दावा तुर्की के हैकर ग्रुप अयिल्डिज टीम ने किया है।

इसे भी पढ़े: अमिताभ बच्चन ने जेड प्लस सुरक्षा पर किया ट्वीट, कहा – मुझे सुरक्षा मिलनी ही चाहिए

इसके अतिरिक्त हैकरों ने अमिताभ बच्चन का बायो भी बदलते हुए उसमें ‘लव पाकिस्तान’ लिख दिया और वहीं तुर्की के ध्वज की इमोजी भी लगा दी है । मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया है कि, साइबर यूनिट इस मामले की जांच कर रही है। बच्चन के अकाउंट के कवर फोटो को भी बदल दिया गया है।”

अमिताभ के ट्विटर पर हैकर ने लिखा कि, यह पूरी दुनिया के लिए संदेश है। हम तुर्की फुटबॉलरों के प्रति आइसलैंड गणतंत्र के गैरजिम्मेदार व्यवहार की निंदा करते हैं। हम धीरे-धीरे से बोलते हैं। इसी के साथ  आगे लिखा कि, हमने बड़ी जिम्मेदारी ली है और बड़े साइबर हमले की ओर आगाह किया है। वहीं, हैकर ने अपना पता अय्याल्दिज टिम तुर्की साइबर आर्मनी बताया है।”

वहीं दूसरा ट्वीट करते हुए हैकर ने लिखा कि, रमजान के महीने में उपवास करने वाले मुसलमानों पर बेरहमी से हमला करने वाला भारतीय राज्य इस उम्र में उम्माह मुहम्मद पर हमला कर रहा है। अब्दुल हामिद द्वारा भारतीय मुसलमानों को हमें सौंपा गया है। इसके साथ ही उसने पाकिस्तान के लिए प्यार भी जताया है।

अब हैक करने के कुछ समय बाद  ट्विटर अकाउंट से इमरान खान की डीपी और कवर फोटो दोनों ही हटा दिए गए।लेकिन अब सोशल मीडिया में अमिताभ के ट्विटर अकाउंट हैक किए जाने पर सनसनी फैल गई और लोग तरह-तरह के ट्वीट कर मीम्सबनाने में लगे हुए हैं |

इसे भी पढ़े: रहिये सावधान ! इस तरह चुरा लेते हैं हैकर आपका OTP नंबर और लूट लेते हैं आपके पैसे