Sunday, April 18, 2021
HomeBreaking Newsसर्किल इंस्पेक्टर की बेटी बनी DSP, पिता ने ड्यूटी के दौरान किया...

सर्किल इंस्पेक्टर की बेटी बनी DSP, पिता ने ड्यूटी के दौरान किया गर्व से सैल्यूट, आप भी देखें इस फोटो को

माता-पिता को सबसे अधिक खुशी तब होती है, जब अपने बच्चों की सफलता को देखते है। दिल को धन्य कर देने वाला एक वाकया आंध्र प्रदेश में हुआ है। आंध्र प्रदेश पुलिस में सर्किल इंस्पेक्टर पद पर तैनात श्याम सुंदर ने जब अपनी ही बेटी को सलाम किया तो वहां मौजूद सभी की आंखें खुशी से भर आईं।

आंध्र प्रदेश पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से यह जानकारी दी है। ट्वीट में फोटो के साथ बताया गया है, ‘आंध्र प्रदेश पुलिस परिवार को साथ लाता है ! सर्किल इंस्पेक्टर श्याम सुंदर अपनी ही बेटी जेसी प्रसांति डीएसपी को गर्व और सम्मान के साथ सलाम कर रहे हैं।’

आपको बता दें कि यह तस्वीर तिरुपति की है। वास्तव में ऐसे दुर्लभ तस्वीर को देखकर दिल खुश हो जाता है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है। खुशी का इजहार लोग अपने-अपने तरीके से कर रहे हैं।

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश पुलिस इन दिनों तिरुपति में पुलिस ड्यूटी मीट 2021 का समारोह कर रही है। इसी समारोह के समय पिता और बेटी की मुलाकात हुई। सर्किल इंस्पेक्टर श्याम सुंदर तिरुपति में कार्यरत हैं जबकि उनकी बेटी बतौर डीएसपी के तौर पर गुंटूर में कार्यरत हैं।

Amit Dubey
हिंदी पत्रकार | कंटेंट राइटर के रूप में लंबा अनुभव है। लखनऊ, कानपुर और इलाहाबाद जैसे शहरों में बड़े न्यूज पोर्टल और वेबसाइट के लिए काम कर चुके हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments