Deepika और Vikrant की फिल्म ‘छपाक’ के सेट से विडियो हुआ लीक -आप भी देख लें

इन दिनों दीपिका पादुकोण अपनी फ़िल्म ‘छपाक’ को लेकर काफी चर्चा में चल रही हैं क्योंकि इस फ़िल्म में दीपिका एक एसिड पीड़ित लड़की की भूमिका निभा रहीं हैं जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पहले से ही वायरल हो रहीं हैं। इन तस्‍वीरों में आप देख सकते हैं कि दीपिका ने अपने रोल के लिए कैसे अपना ट्रांसफर्मेशन कर लिया है। 

इसे भी पढ़े:दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ मूवी का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़, कुछ ऐसी दिखेंगी इस मूवी में

बता दें कि अगले साल रिलीज होने वाली इस फिल्‍म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर ‘मालती’ की भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी और यह फिल्‍म लक्ष्‍मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। अब इस बीच Deepika और Vikrant की फ़िल्म ‘छपाक’ का एक वीडियो लीक हो गया है । इस वीडियो में कुछ अधिक साफ नहीं पड़ रहा है लेकिन ध्यान से देखने पर मालूम होता है कि दोनों किसी चीज ढूँढने में लगे हुए हैं | इस फ़िल्म में दीपिका का अपने को-स्‍टार के साथ एक सीन फिल्‍माया जा रहा है। 

जानकारी देते हुए बता दें, फिल्‍म में विक्रांत सोशल ऐक्‍टिविस्‍ट और लक्ष्‍मी के बॉयफ्रेंड आलोक दीक्षित के किरदार में नजर आने वाले हैं जो स्टॉप एसिड अटैक्‍स कैंपेन की शुरुआत अकेले ही करते हैं | इस फ़िल्म की डायरेक्‍टर मेघना गुलजार हैं इनकी ‘छपाक’ फ़िल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होनी है|  

इसे भी पढ़े:एसिड अटैक का शिकार हो चुकीं कंगना की बहन रंगोली ने दीपिका की मूवी ‘छपाक’ के फर्स्ट लुक पर ये कहा