वरुण धवन बने इमामी के ब्रांड एंबेसडर, नवरत्न तेल के विज्ञापन में आयेंगे नजर

0
375

अब  बहुत जल्द  बॉलीवुड ऐक्टर वरुण धवन आपको पाउडर का एक विज्ञापन करते हुए नजर आयेंगे | तेल, साबुन जैसे रोजमर्रा उपयोग की वस्तुएं बनाने वाली कंपनी इमामी ने वरुण धवन को नवरत्न कूल ब्रांड का ब्रांड एंबेसडर चुन लिया है।

Advertisement

कंपनी ने अपने एक बयान में बताया है कि इमामी वरुण धवन को नवरत्न कूल के ब्रांड एंबेसडर के रूप में पेश करेगा और वह इस हफ्ते से सभी चैनलों पर विज्ञापन में दिखाई देने लगेंगे।

यह भी पढ़े:नोरा फतेही और श्रद्धा कपूर के बीच गजब का डांस कॉम्पिटीशन, सोशल मीडिया पर वीडियो खूब मचा रहा है धूम

मशहूर इमामी कंपनी के नवरत्न ब्रांड से इसके पहले अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, गोविंदा, शिल्पा शेट्टी के साथ-साथ चिरंजीवी और जूनियर एनटीआर सहित काफी प्रमुख बड़ी हस्तियां जुड़ी रही हैं। इमामी की निदेशक हर्षा वी अग्रवाल ने कहा, ” वरुण को नवरत्न कूल के ब्रांड एंबेसडर के रूप में पेश करना हमारी वृद्धि योजनाओं में तेजी लाने की दिशा में एक कदम है।

हर उम्र के प्रशंसकों के साथ उनके अच्छे जुड़ाव से हमें मौजूदा और नए उपभोक्ताओं के साथ जुड़े रहने और ब्रांड को नई ऊंचाइयों तक ले जाने में मदद मिलेगी। “

बता दें कि नवरत्न के पोर्टफोलियो के अंतर्गत नवरत्न तेल, नवरत्न एक्सट्रा कूल तेल , नवरत्न अनमोल कूल तेल , नवरत्न कूल और नवरत्न स्मार्ट कूल रहेंगे |

यह भी पढ़े:रिश्ते, इश्क और बर्बादी की ऐतिहासिक दास्तां ‘कलंक’ अब 17 अप्रैल को होगी रिलीज़

Advertisement