अपर मुख्य सचिव (ऊर्जा) से मिला ‘भारतीय उद्योग किसान व्यापार मंडल (पंजी०)’ का प्रतिनिधिमंडल

0
107

लखनऊ

Advertisement

अपर मुख्य सचिव ऊर्जा से मिला भारतीय उद्योग किसान व्यापार मंडल (पंजी०) का प्रतिनिधिमंडल प्रदेश में बिजली के बिल को न बढ़ाये जाने की माँग।

आज दिनांक 18/01/2023 को भारतीय उद्योग किसान व्यापार मंडल (पंजी०) का एक पाँच सदस्यीय प्रधिनिधिमण्डल ने भारतीय उद्योग किसान व्यापार मंडल (पंजी०) के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मेयर प्रत्याशी लखनऊ अजय त्रिपाठी मुन्ना, संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रितेश गुप्ता के नेतृत्व में प्रदेश के अपर मुख्य सचिव ऊर्जा श्री महेश गुप्ता जी से मुलाक़ात की । इसके उपरांत एक ज्ञापन सौंपते हुए प्रदेश में बिजली के दरों में वृद्धि न किए जाने की माँग की |

अजय त्रिपाठी मुन्ना तथा रितेश गुप्ता ने अपर मुख्य सचिव महोदय को ज्ञापन सौंपते हुए यह भी माँग की कि एक तरफ़ उत्तर प्रदेश सरकार प्रदेश में उद्योगों को बढ़ावा देना चाहती है वहीं पर बिजली दरों में अगर वृद्धि की जाएगी तो उत्तर प्रदेश में उद्यमी अपना उद्योग लगाने से बचने का प्रयास करेंगे । अजय त्रिपाठी मुन्ना, रितेश गुप्ता ने ज्ञापन के माध्यम से यह भी माँग की कि उत्तर प्रदेश में लगने वाले नए उद्योगों को बिजली के बिल में कम से कम पाँच साल तक सब्सिडी दी जाय ।

आज के प्रतिनिधिमंडल में संगठन के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मेयर प्रत्याशी अजय त्रिपाठी मुन्ना, राष्ट्रीय अध्यक्ष रितेश गुप्ता, राष्ट्रीय प्रभारी हाफ़िज़ जलील अहमद सिद्दीक़ी, प्रदेश उपाध्यक्ष/प्रवक्ता ताज ख़ान, ज़िलाध्यक्ष नीरज गुप्ता मौजूद थे ।

Advertisement