टीम इंडिया पहुँची हैदराबाद धौनी ने अपने फैनगर्ल को ऐसे लगाया गले

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज का पहला वनडे मैच हैदराबाद में खेला जाना है मैचों की सीरीज 2 मार्च से जारी हो जायेगी| इन मैचों की सीरीज के बाद सीधे वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) खेला जाएगा।

इस सीरीज को जीतने के बाद ही टीम इण्डिया वर्ल्ड कप में अपना अच्छा प्रदर्शन दे सकेगी। वर्ल्ड कप के पहले मैनेजमेंट के पास टीम के संयोजन और बदलावों पर काम करने का अंतिम मौका रहेगा| इसके अतिरिक्त खिलाड़ियों के पास वर्ल्ड कप में अपनी जगह बनानी और खुद को अच्छा साबित करने के लिए यह अंतिम अवसर है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला खेला जाने वाला वनडे मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा, इसके बाद दूसरा वनडे मैच नागपुर में खेला जाएगा और तीसरा वनडे मैच रांची में, चौथा वनडे मैच मोहाली में और पांचवा वनडे मैच दिल्ली में खेला जाना है | वहीं टीम इण्डिया पहले वनडे मैच के लिए हैदराबाद पहुंच चुकी है।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज

02 मार्च 2019 भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, पहला वनडे मैच (हैदराबाद)
05 मार्च 2019  भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, दूसरा वनडे मैच (नागपुर)
08 मार्च 2019  भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, तीसरा वनडे मैच (रांची)
10 मार्च 2019  भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, चौथा वनडे मैच (मोहाली)
13 मार्च 2019  भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, पांचवां वनडे मैच (दिल्ली)
View this post on Instagram

Latest Clicks Of Mahi With A Fangirl 😍❤

A post shared by MS Dhoni 🔵 (@msdhoni.addicted) on

टीम इण्डिया के जाने-माने खिलाड़ी धौनी हैदराबाद पहुंचकर अपनी फैन गर्ल को गले से लगाया है| टीम इण्डिया के हैदर पहुंचने वाली काफी तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे है जिसमें  विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी भी एक फैन गर्ल को गले से लगाते हुए दिखाई दे रहें हैं। इसमें यह फैन गर्ल भी धौनी से गले मिलकर काफी कुश दिखाई दे रही है|