Home Entertainment फिल्म ‘सोनचिड़िया’ में आप रूबरू होंगे बुंदेलखंडी भाषा से – पढ़े फिल्म...

फिल्म ‘सोनचिड़िया’ में आप रूबरू होंगे बुंदेलखंडी भाषा से – पढ़े फिल्म के बारे में

0
329

फिल्म ‘सोनचिड़िया’ का ट्रेलर जारी होनें के बाद यह सुर्खियों में बनी हुई है। चंबल की कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक काफ़ी उत्सुक है। हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म के ट्रेलर में कलाकारों के बेहतर अभिनय और दमदार डायलॉग्स ने फ़िल्म के प्रति उत्सुकता बढ़ा दी है ।

अभिषेक चौबे की फिल्म ‘सोनचिड़िया’ जल्द ही दर्शकों के सामने होगी | इस फिल्म में चंबल की कहानी दर्शाई गयी है | फिल्म में मध्य भारत के डकैतों के शानदार गौरव की कहानी दिखाई जा रही है| फ़िल्म में सभी कलाकार हिंदी के अलावा बुंदेलखंडी भाषा का उपयोग करते हुए नजर आएंगे ।

फिल्म के सभी कलाकारों को बुंदेलखंडी भाषा सिखाने के लिए राम नरेश दिवाकर नामक ट्यूटर को सेट पर बुलाया गया था, इसके अतिरिक्त दिवाकर जी फिल्म छोटा सा किरदार निभाते हुए नजर आएंगे |

फिल्म ‘सोनचिड़िया’ में वर्ष 1970 के दशक की कहानी है,  जिसमें एक छोटे से शहर पर डकैतों द्वारा शासन किया जाता है, जिसमें सत्ता प्राप्त करनें के लिए डकैतों के कई गिरोह संघर्ष की लड़ाई लड़ते है|फिल्म की कहानी को ध्यान में रखते हुए स्टारकास्ट इंटेंस अवतार में दिखाई देगी, जिसकी झलक हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर में देखा जा सकता है ।

इस फिल्म में मुख्य भूमिका में मनोज वाजपेयी, रणवीर शोरे, सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, और आशुतोष राणा अभिनीत है| डाकू के युग पर आधारित में एक देहाती और कट्टर कहानी को इस फिल्म के माध्यम से प्रस्तुत किया गया है। यह फिल्म  मध्यप्रदेश की घाटियों में फिल्माई गयी है, यह एक दिलचस्प कहानी है, जो  दर्शकों को अत्यधिक पसंद आयेगी।     

Malcare WordPress Security