‘सुपर 30’ के लिए ‘लगावे लू लिपस्टिक’ पर जमकर नाचे ऋतिक रोशन, वीडियो हो गया वायरल

0
322

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की अब बहुत जल्द फिल्म ‘सुपर 30’ रिलीज होने वाली हैं। अब ऋतिक रोशन के फाइनशॉ को इस फ़िल्म का बेसब्री से इन्तजार था| अब उनका यह इन्तजार कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है| वहीं ऋतिक भी फिल्म को लेकर कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं। अभी सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है| वायरल हुए इस वीडियो में ऋतिक रोशन भोजपुरी गाना ‘लगावे लू लिपस्टिक’ पर जमकर डांस करते हुए दिखाई रहे हैं।

Advertisement

इसे भी पढ़े:  ‘Dostana 2’ का खत्म हुआ सस्पेंस – जानिए किसके साथ नजर आएंगी जाह्नवी कपूर

डीजे पर ‘लगावेलू तू लिपिस्टिक’ गाने पर मस्ती में डूबे हुए  रितिकअपनी फिल्म ‘सुपर 30’ की कास्ट के साथ डांस कर रहें हैं, इनका यह वीडियो लॉगऑन को खूब पसंद आ रहा है|

जानकारी देते हुए बता दें, कि सोशल मीडिया पर अपना यह वीडियो ऋतिक रोशन ने खुद अपने सोशल अकाउंट से शेयर किया है। इसी के साथ रितिक ने खास मेसेज भी लिखा। ‘निराशा की हमारी सबसे खराब स्थिति में भी, हमारे पास साहस, शक्ति और ज्ञान होना चाहिए ताकि हम मजबूत हो सकें और जीवन की स्थितियों और घटनाओं के प्रति अपना दृष्टिकोण बदल सकें। अगर आपको डांस करना है तो खड़े हो जाएं! कंट्रोल अपने पास रखें वातावरण को आप पर कंट्रोल न करने दें’।

रितिक ने आगे कास्ट के बारे में बात करते हुए लिखा, ‘सुपर 30 की क्लास का एक दूसरा चेहरा। मैंने अपने विविध पृष्ठभूमि से आने वाले युवा सह-कलाकारों के साथ काफी मजे किए। इनमें से ज्यादातर पहले बार कैमरे के सामने आए हैं’। 

इसे भी पढ़े: अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता की तस्वीर को शेयर करते हुए लिख डाली ये ज़बरदस्त बात

Advertisement