इमरान खान ने अपनी पाकिस्तानी टीम को भारत से मैच पर दिया ये सन्देश – आप भी पढ़े

0
285

वर्ल्ड कप 2019 का आगाज प्रारम्भ हो चुका है| वहीं अब विश्व कप में टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच 16 जून को जमकर मुकाबला देखने को मिलेगा| इससे पहले पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी टीम के खिलाड़ियों को सीख देते हुए कहा है कि, “वे मैच के दौरान सिर्फ क्रिकेट पर ही फोकस करें।

Advertisement

इसे भी पढ़े: साउथ अफ्रीका से मैच के पहले पीएम मोदी ने टीम इंडिया को दे डाली यह सलाह, कही ये बड़ी बात

इसी के साथ कहा है कि वे ‘जैसे को तैसा’ जैसी सोच न रखें और सिर्फ मैच पर ध्यान दें। दोनों टीमों के बीच मैनचेस्टर में विश्व कप का लीग मुकाबला खेला जाना है। पाकिस्तान सरकार के एक सीनियर अधिकारी ने बताया है कि, इमरान खान को एक प्रस्ताव भेजा गया था, जिसमें कहा गया था कि सरफराज और उनकी टीम भारत के विकेट गिरने पर अलग तरीके से जश्न मनाना चाहती है।

पाकिस्तानी टीम को इसके पीछे भारतीय टीम की तरफ से मार्च में आर्मी कैप पहनने का जवाब देने  का पूरी तरह से इरादा था| हालांकि पहले क्रिकेटर रहे इमरान खान ने टीम को ऐसा करने से खुद भी रोका है। इसके पहले टीम इंडिया ने रांची में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए मुकाबले में पुलवामा के शहीदों को याद करने के लिए सेना की टोपी अपने सर पर  लगाई थी| वहीं पाकिस्तान ने यह कहते हुए इसका विरोध किया था कि, टीम इंडिया खेल को अलग रंग दे रही है।

इसे भी पढ़े: World Cup 2019, IND vs SA: रोहित ने जड़ा शतक और पहले ही मैच में भारत को बनाया विजयी

Advertisement