Thursday, April 22, 2021
HomeBreaking Newsदिल्ली में घुसे जैश के खूंखार आतंकी, खुफिया एजेंसियों ने देश के...

दिल्ली में घुसे जैश के खूंखार आतंकी, खुफिया एजेंसियों ने देश के कई शहरों में जारी किया अलर्ट

अभी भारत में जैश जैसे खतरनाक आतंकी का हमला कम नहीं हुआ हैं| अब एक बार फिर दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु और कोलकाता के साथ-साथ देश के कई बड़े शहरों में जैश के खूंखार आतंकी हमले का खतरा मंडराने लगा है।  बता दें कि, खुफिया एजेंसियों को सूचना मिली है कि, पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद के खूंखार आतंकी दिल्ली के साथ देश के कई शहरों में बड़े हमलों की फिराक में हैं।”

इसे भी पढ़े: UAPA कानून के तहत मसूद, हाफिज सईद और दाऊद इब्राहिम आतंकी घोषित, अमेरिका ने किया समर्थन

इसके चलते खुफिया एजेंसियों ने देश के कई शहरों में अलर्ट जारी कर दिया है। इसी के साथ यह भी जानकारी मिली है कि, आतंकी भीड़ भरे बाजार, मॉल, मेट्रो, ट्रेन और रेलवे स्टेशनों पर हमला कर सकते हैं।” इस बीच खबर आ रही है कि, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर आंतकी हमलों के मद्देनजर वहां पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।”

खुफिया एजेंसियों से मिली सूचना के बाद दिल्ली पुलिस ने राजधानी के साथ एनसीआर में भी आतंकी हमले का अलर्ट जारी कर दिया है। इसके साथ ही इन इलाकों में भी सुरक्षा के कड़े प्रबंध कर दिए गए है| खुफिया एजेंसियों के मुताबिक, पाकिस्तान से आतंकी भारत में घुस चुके हैं और अगले एक महीने के भीतर पड़ने वाले नवरात्र, दिवाली और छठ पर्व के मद्देनजर भीड़ भरे बाजारों, रेलवे स्टशनों और मॉल और मेट्रो ट्रेनों में हमले कर सकते हैं। “

इसे भी पढ़े: पुलवामा हमला : जैश कमांडर और खूंखार पाक आतंकी कामरान गाजी को सेना ने मार गिराया

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments