Jammu And Kashmir: पुलवामा के त्राल इलाके के जंगलों में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी

Jammu And Kashmir: जम्मू -कश्मीर पुलवामा के त्राल इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ अभी भी जारी है| इस मुठभेड़ में एक आतंकवादी को मौत के घाट उतार दिया है। सुरक्षाबलों ने आतंकी का शव भी बरामद कर लिया है। फिलहाल अभी भी पूरे इलाके में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है।  वहीं मारे गए आतंकवादी की पहचान नहीं हो पाई है।

इसे भी पढ़े: अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पोम्पियो से मिले PM नरेंद्र मोदी – जानिए इससे जुडी अहम बातें

जम्मू और कश्मीर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि, एक विश्वसनीय इनपुट पर अवंतीपोरा में त्राल के वन क्षेत्र ब्रानपट्री में पुलिस और सुरक्षा बलों द्वारा संयुक्त रूप से एक कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था। सर्च ऑपरेशन के दौरान, छिपे हुए आतंकवादियों ने सर्च पार्टी पर गोलीबारी की। ‘ सेना के जवानों ने जवाबी फायरिंग की।

पुलवामा जिले के त्राल में आतंकवादियों के एक समूह की मौजूदगी की सूचना के बाद ये तलाशी अभियान चलाया गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, ‘उनके चारों ओर घेरा बंदी के बाद छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चला दीं। सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच रुक-रुक कर गोलीबारी जारी है। इलाके में अभी भी आतंकी छिपे हुए हैं।

मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने इस दौरान आतंकवादियों के ठिकाने को उड़ा दिया।एनकाउंटर के दौरान दो आतंकियों के मारे जाने की सूचना आ रही थी, लेकिन बाद में सुरक्षाबलों के सर्च ऑपरेशन के दौरान दो और आतंकियों को शव बरामद कर लिए गए हैं । इसके साथ ही मुठभेड़ वाले इलाके से भारी मात्रा में गोला-बारूद और हथियार भी बरामद किए गए हैं।

सेना के एक अधिकारी ने बताया है कि, सुरक्षाबलों ने शोपियां के दारमदोरा इलाके में आतंकियों को घेरा और तलाशी अभियान शुरू किया। इसी के साथ कहा कि जब सेना तलाशी ले रही थी, तब छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी।

इसे भी पढ़े: मोदी सरकार का बड़ा फैसला: सरकारी कर्मचारियों के कामकाज में मिली गड़बड़ी, तो गवानी पड़ सकती है नौकरी