ICC Cricket World Cup 2019: ऑस्ट्रेलिया से इंग्लैंड की हार के बाद पीटरसन ने मॉर्गन को बताया कमजोर कप्तान – कही ये बड़ी बात

0
61

ICC Cricket World Cup 2019: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच जबर्दस्त मुकाबला देखने को मिला है| इस 32वें मुकाबले में  इंग्लैण्ड को 64 रनों से हार का सामना करना पड़ा। अब इस हार के बाद सेमीफाइनल की रेस का रास्ता साफ हो गया है| अभी जहाँ अनुमान लगाया जा रहा था ,कि इंग्लैण्ड टीम सेमीफाइनल में अपना अच्छा प्रदर्शन देने के लिए पहुंच सकती है, लेकिन इस हार के बाद उसके सामने कई मुश्किलें खड़ी हो गई है।

Advertisement

इसे भी पढ़े: वर्ल्ड कप सेमी फाइनल 2019 : भारत को जीतने हैं अब केवल 2 मैच सेमी फाइनल के लिए जानिए और टीमों का हाल

अब इंग्लैण्ड टीम को सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाने के लिए शेष बचे दोनों मैचों में अपनी जीत दर्ज करनी पड़ेगी| इस बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने इयोन मॉर्गन की आलोचना करते हुए उन्हें कमजोर बताया है। 

ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद पीटरसन ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मिचेल स्टॉर्क की पहली गेंद पर कप्तान इयोन मॉर्गन जिस तरीके से स्क्वायर लेग की ओर गए, यह उनकी तकनीकी कमजोरी को बताता है। इससे पता चलता है, कि आने वाला समय टीम के लिए कितान मुश्किल होने वाला है?  मुझे नहीं पता, लेकिन मैंने आज तक इतनी आसानी से अपनी कमजोरी दिखाने वाला कप्तान नहीं देखा।’ बता दें कि इंग्लैंड का अगला मैच भारत से होने वाला है, यह मैच 30 जून को बर्मिंघम में खेला जाएगा।

इसे भी पढ़े: वेस्टइंडीज टीम को भी लग गया झटका, ये बेहतरीन खिलाड़ी हुआ World Cup से बाहर

Advertisement