KBC (केबीसी) 11 के लिए रजिस्ट्रेशन का आठवां सवाल क्या है

0
334

अमिताभ बच्चन का बहुत ही बेहतरीन शो  ‘कौन बनेगा करोड़पति’  फिर से बहुत जल्द वापस आने वाला है|  इस बार अमिताभ बच्चन इस शो  के सीजन 11 के साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं।   बता दें, कि इस शो में  बिग बी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन इसके 9 सीजन होस्ट कर चुके हैं। छोटे पर्दे के सबसे बेहतरीन और पॉप्युलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 11 का रजिस्ट्रेशन 1 मई रात 9 बजे से जारी कर दिया गया है, और मंगलवार 7 मई को रजिस्ट्रेशन के लिए सातवां सवाल पूछा गया था।  

Advertisement

इसे भी पढ़े: अमिताभ बच्चन ने जेड प्लस सुरक्षा पर किया ट्वीट, कहा – मुझे सुरक्षा मिलनी ही चाहिए

इसके बाद बुधवार 8 मई को रजिस्ट्रेशन के लिए आठवां सवाल पूछा गया है, यह सवाल हिंदी कहावत से संबंधित हैं।  बिग बी ने यह आठवां सवाल 08 मई की रात 9 बजे पूछा है। यह एक मल्टिपल चॉइस क्वेस्चन है, जिसके चार जवाबों में से एक जवाब सही है।

यह है बिग बी का आठवां सवाल:-  जो  आपको  पूरा करना है

 कौवा चला ……. की चाल, अपनी चाल भी भूल गया?

A) खरगोश

B) बंदर

C) हंस

D) शेर

दर्शकों को इस सवाल का जवाब देने के लिए 509093 पर अपना जवाब एसएमएस के माध्यम से भेजना होगा| उदाहरण के लिए अगर आप ऑप्शन A का चुनाव करते है, तो इसके लिए आपको टाइप करना होगा| KBC A 25 M और दिए गए नंबर पर भेजना होगा। जानकारी देते हुए बता दें, कि यहां 25 की जगह आपको अपनी उम्र लिखनी रहेगी और आपको M या F से अपना जेंडर लिखना होगा|

इसके अलावा सोनीलिव ऐप के माधयम से जवाब देने के लिए आपको सबसे पहले अपने फोन में सोनीलिव ऐप इंस्टॉल करना पड़ेगा । इसके बाद केबीसी के रजिस्ट्रेशन वाले ऑप्शन पर जाकर सभी जानकारी लेनी होगी, फिर दर्शक सही जवाब देकर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

इसे भी पढ़े: अमिताभ बच्चन ने ली ‘बदला’ मूवी पर ‘चुटकी’ तो शाहरुख खान भी कहा पीछे रहने वाले थे देखिये क्या कहा

Advertisement