Lenovo ला रहा Z6 Pro ज़बरदस्त कैमरा वाला फ़ोन जो लेगा 100MP की तस्वीरें – जानिए कबहो रहा लांच

0
304

अब सभी मोबाइल कम्पनियां अपना बेहतरीन प्रदर्शन देने के लिए नये-नये फ़ोन और नये-नये प्लान्स लेकर आती रहती हैं इसी तरह अब चीन की फोन निर्माता कंपनी लेनोवो (Lenovo) अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Lenovo Z6 Pro ला रहा है। कंपनी Lenovo Z6 Pro का यह बेहतरीन स्मार्टफोन 23 अप्रैल को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी इस फ्लैगशिप फोन के साथ कुछ लेनोवो ‘हाइपर विडियो’ फीचर भी लॉन्च कर सकती है। चीन के एक इवेंट में इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा।

Advertisement

इसे भी पढ़े: दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन Nokia 9 PureViewजिसमे मिलेगा 5 कैमरा

यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा | इसके अतिरिक्त स्मार्टफोन ड्यूल रियर कैमरा सेटअप से लैस होकर प्राप्त हो सकता है।

अगर हम इसकी डिजाइन की बात करें तो अभी तक लीक रेंडर्स के मुताबिक, स्मार्टफोन में इयरपीस टॉप बेजल पर प्लेस्ड रहेगा और पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर बटन स्मार्टफोन के दायीं तरफ दिए रहेंगे इसके अलावा फोन के बैक में ग्लॉसी फिनिश रहेगी जिसमें रियर पैनल ग्लास लगा रहेगा।

वहीं यदि कैमरे की बात करें तो अभी तक मिली जानकारी के अनुसार स्मार्टफोन में सिंगल 48MP का सेंसर उपलब्ध हो सकता है यह सेंसर सुपर नाइट व्यू, सुपर स्टेडी शॉर्ट जैसे कई फीचर्स से लैस हो सकता है। इसके अतिरिक्त इस फ़ोन में 5G कनेक्टिविटी प्राप्त हो सकती है और यह स्मार्टफोन इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस हो सकता है | रिपोर्ट्स के अनुसार स्मार्टफोन हाइपर विजन कैमरा फीचर से लैस रहेगा | जिससे आप 100MP तक की तस्वीरें आसानी से खींच सकते हैं | 

अब बात आती है इस बेहतरीन स्मार्टफोन की कीमत की तो इसकी कीमत RMB 3,000 (लगभग 31,000 रुपये) तक हो सकती है। यह फ़ोन जून महीने में सेल से खरीदा जा सकता है |

इसे भी पढ़े: अप्रैल माह में ही होंगे लांच, ये धांसू स्मार्टफ़ोन – आप भी जान लीजिये

Advertisement