Accident on Yamuna Express Way | लखनऊ से दिल्ली आ रही जनरथ बस एक्सप्रेसवे नाले में गिरने से 29 लोगो की मौत

0
89

Accident on Yamuna Express Way | आज सुबह ही हुए एक बस हादसे में बड़ी तदाद में लोगों की मौत हो गई है| जानकारी देते हुए बता दें, कि आज उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से दिल्ली आ रही जनरथ बस एक्सप्रेसवे सोमवार (8 जुलाई) तड़के लगभग 5 बजे नाले में गिरने से हादसे का शिकार हो गई| इस घटना में 29 लोग हादसे का शिकार हो गए है। वहीं, यह हादसा आगरा जिले में एत्मादपुर थाना एरिया के पास हुआ है। बता दें, कि अभी भी सभी कर्मचारी बचाव कार्य जारी रखें हुए है, लेकिन नाले में पानी भरा होनें के कारण इसे बाहर निकालने में काफी परेशानी आ रही है| आगरा के डीएम व एसएसपी के साथ-साथ कई दिग्गज अफसर इस घटना स्थल पर मौजूद हैं। 

Advertisement

इसे भी पढ़े: चलती गाड़ी से चाबी खींचकर आपको नहीं रोक सकती पुलिस : यहाँ से जानें पूरी बात

29 लोगों की मृत्यु

मिली जानकारी के मुताबिक, यह बस लखनऊ से गाजियाबाद जा रही थी। इसमें पूरे 44 लोग सवार थे, जिनमें 29 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, बाकी 15 लोग घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक, यह हादसा थाना एत्मादपुर क्षेत्र में झरना नाले के पास हुआ, जहां अवध डिपो की जनरथ बस एक्सप्रेसवे की रेलिंग तोड़ते हुए 50 फीट गहरे नाले में जा गिरी। आगरा के डीएम ने जानकारी दते हुए बताया है कि सभी मृतकों के शव बस से निकाल लिए गए हैं। उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। मरने वालों में एक बच्ची व एक युवती भी शामिल है।

मुख्यमंत्री योगी ने किया यह ऐलान

आगरा के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है, उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए मुआवजा देने का ऐलान किया है। बता दें, कि इस हादसे में बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त होनें के साथ ही पानी में डूब गई थी, जिसके चलते लोग काफी बुरी तरह फंस गए थे।

इसे भी पढ़े: चलती गाड़ी से चाबी खींचकर आपको नहीं रोक सकती पुलिस : यहाँ से जानें पूरी बात

Advertisement