मायावती के जीवन पर बनने वाली फिल्म में विद्या बालन आ सकती है, लीड रोल में नज़र

5 अप्रैल को रिलीज होने वाली फ़िल्म पीएम नरेंद्र मोदी में आपको विवेक ओबरॉय पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभाते हुए नजर आयेंगे, और वहीं अब इसी तरह आपको बॉलीवुड की मशहूर विद्या बालन सिल्वर स्क्रीन पर बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती की भूमिका निभाते हुए दिखाई पड़ सकती हैं| विद्या बालन को बायोपिक का क्वीन कहा जाता है।

विद्या की अधिकतर फिल्मो में से बायोपिक फिल्मों को लेकर ज्यादा चर्चा होती रही है| मीडिया से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, विद्या बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती के जीवन पर बनने वाली फिल्म में रोल निभाती हुई दिखाई पड़नें की संभावनाएं हैं।

यह भी पढ़े:‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म के गुजरात दंगों वाले वीडियो पर विवेक ओबराय ने लिखा- ‘माफी गुनहगार मांगता है और कानून सबूत’

वहीं खबर है, कि फिल्म निर्देशक सुभाष कपूर मायावती की जीवनी पर एक फिल्म बनाने पर विचार-विमर्श कर रहे हैं। जिसमें वह अभिनेत्री विद्या बालन को मायावती के रोल में मुख्य भूमिका निभाने के लिए शामिल कर सकते हैं। 

इसके पहले निर्देशक सुभाष कपूर टी सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार की जीवनी पर बन रही फिल्म मुग़ल का निदेर्शन करने वाले थे लेकिन बाद में मी टू अभियान में उनका नाम नहीं आया जिसके बाद अब वह मायावती की जीवनी पर फ़िल्म बनाने के लिए विचार कर रहें है |

यह भी पढ़े:‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के इस गाने से नाराज हुए सलमान खान, अच्छी नहीं लगी यह बात