पुलवामा हमले पर ट्रम्प ने 6 दिन बाद क्या कहा – पढ़े आप भी

0
131

पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान अब चारों तरफ से घिरने लगा है, क्योंकि अमेरिका सहित लगभग 25 अन्य देश भारत का समर्थन कर रहे है | इसी क्रम में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंम ने पुलवामा में हुए हमले को डरावनी स्थिति करार दिया है, और वह इस सन्दर्भ में जल्द ही एक आधिकारिक बयान जारी करेगें । ट्रंप ने कहा है, कि हालात बेहद खतरनाक हैं, और हम रिपोर्ट्स का इंतज़ार कर रहे हैं।

Advertisement

ओवल ऑफिस में मीडिया से वार्ता करते हुए ट्रम्प ने कहा, “मेरी सारी चीजों पर नजर है, हमले को लेकर मिल रही रिपोर्ट्स को देखा है, और वह कुछ और रिपोर्ट्स का इंतज़ार कर रहे हैं। सही समय आने पर वह इसके बारे में बयान जारी करेंगे। इस बीच अमेरिका ने भारत का साथ देते हुए बयान जारी किया है, कि पाकिस्तान जैश के आतंकियों के खिलाफ तुरंत एक्शन लेना चाहिए ।

एक अन्य प्रेस कॉन्फ्रेंस में विदेश विभाग के उपप्रवक्ता ने कहा, कि अमेरिका भारत सरकार के साथ लगातार संपर्क में है, उन्होंने   भारत के प्रति पूरा समर्थन जताते हुए पाकिस्तान से कहा है, कि आतंकी हमले के लिए जो भी जिम्मेदार है, उसे सजा दी जाए, जबकि पुलवामा हमले के बाद से अमेरिका पाकिस्तान के भी संपर्क में है।

Advertisement