पुलवामा हमला : एक्टर पंकज त्रिपाठी बोले टीवी और फेसबुक पर डिस्‍कशन से बचना चाहिए

0
150

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरे देश में रोष व्याप्त है, सभी के दिल में नाराजगी और दुःख भी है | ऐसे में लोग अपनी भावनाएं और नाराजगी सोशल साइट्स के माध्यम से व्यक्त कर रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलिवुड सेलेब्‍स भी निरंतर अपनी भावनाओं को लोगो से साझा कर रहे हैं। ऐसे में अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने भी सोशल साइट पर अपनी भावनाएं शेयर की हैं।

Advertisement

अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने ट्वीट कर लोगों से टीवी और फेसबुक पर होने वाले डिस्‍कशन से बचनें के लिए आग्रह किया है । उन्‍होंने कहा, कि हमें किताबें और पत्रिकाएं पढ़कर दुनिया के वास्तविक स्‍वरूप को महसूस करना चाहिए । उन्‍होंने लिखा, कि इस हादसे पर बहुत ही आहत मन से वह सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को समझाना अपनी जिम्‍मेदारी समझते हैं।

पुलवामा में हुए इस दर्दनाक हादसे के बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन की ओर से फिल्‍म इंडस्‍ट्री में पाकिस्‍तानी कलाकारों को पूर्ण रूप से बैन कर दिया गया है, और अभिनेता सलमान खान ने भी अपनी फिल्‍म ‘नोटबुक’ से पाकिस्‍तानी गायक  आतिफ असलम को हटा दिया है, जबकि इससे पूर्व बॉलिवुड के कई सितारों ने इस हादसे पर अपनी संवदेनाएं व्‍यक्‍त कर चुके है ।

बालीवुड के सुप्रसिद्ध अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के माध्यम से शहीद हुए सैनिकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है, इसके अतिरक्त गायक सोनू निगम ने भी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा, कि ‘सेक्युलर लोगों को इस घटना पर दुख नहीं जताना चाहिए और इस घटना पर दुख जताने की जिम्मेदारी केवल हिंदुत्ववादी संगठनों पर छोड़ देना चाहिए।’ इसी क्रम में आयुष्मान खुराना भी सीआरपीएफ के शहीदों के लिए ‘नमन’ एक कविता के माध्यम से किया है ।   

Advertisement