Ranveer Singh Birthday Special | कुछ ऐसे बनी दीपिका और रणवीर सिंह की जोड़ी

0
50

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर रणवीर सिंह आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं| रणवीर कपूर के फैन्स ने उनके जन्मदिन पर बेहद ही खास तोहफा दिया है| सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह के नाम पर ढेर सारे वीडियो देखने को मिलेंगे| रणवीर सिंह अपनी पिछली फिल्मों के दम पर बेहतरीन एक्टरों की श्रेणी में हैं। वो इसका एक ही कारण बताते हैं – दीपिका का लेडी लक, लेकिन ये लेडी लक रणवीर सिंह की जिंदगी में छह सालों के बेपनाह प्यार के बाद आया।

Advertisement

ये भी पढ़े: बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में एंट्री करने वाली है श्रुति हासन, यहां से करेंगी शुरुआत  

रणवीर कपूर और दीपिका की छह साल पहले शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी एक आम लव स्टोरी नहीं थी।दोनों की पहली मुलाकात सिंगापुर के एक अवॉर्ड फंक्शन में हुई। यहां रणवीर सिंह किसी औऱ लड़की को डेट करने के बावजूद दीपिका से फ्लर्ट करने की कोशिश करने लगे थे,  लेकिन दीपिका ने रणवीर सिंह की हरकतें समझ ली थी। फिर उनकी जिंदगी में आए डायरेक्टर संजय लीला भंसाली।

संजय ने दीपिका औऱ रणवीर सिंह को गोलियो की रासलीला – रामलीला के लिए साइन किया औऱ रणवीर सिंह दीपिका के साथ ज्यादा वक्त गुजारने लगे| एक दिन संजय ने दोनों को लंच पर बुलाया और लंच पर रणवीर सिंह ने दीपिका को इंप्रेस कर लिया। दीपिका को उस दिन रणवीर सिंह स्पेशल लगे थे| इसके बाद दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताने लगे। रामलीला की शूटिंग के दौरान काफी करीब आ गए। इसके बाद सिलसिला निकल पड़ा और छह साल की डेट के बाद आखिरकार रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को अपना बना लिया|

रणवीर सिंह के बर्थडे को खास बनाया है उनकी आने वाली फिल्म 83 के पोस्टर को रणवीर सिंह ने स्वयं लॉन्च किया है और इस लुक में रणवीर काफी एग्रेसिव नजर आ रहे हैं। तस्वीर में रणवीर सिंह का लुक दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव से काफी मिलता जुलता है। इसमें वे कपिल देव के गेटअप में नजर आ रहे हैं। उनकी आंखों में कपिल देव जैसा ही जोश देखा जा सकता है। 

 भारत के 1983 में पहले वर्ल्ड कप अभियान पर बनी फिल्म 83 में दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ काम कर रही हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं, और दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी बनी हैं।

ये भी पढ़े: वेब सीरीज और शोज फिल्मो पर पड़ रहे भारी, इसमें इन एक्ट्रेस का अभिनय किया जा रहा खूब पसंद

Advertisement