सनी देओल बीजेपी में हुए शामिल, इस जगह से लड़ सकते हैं चुनाव – आप भी जानिए

0
322

आज 23 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल भी शामिल हो गए हैं। बता दें कि कुछ समय पहले ही एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें बीजेपी चीफ अमित शाह और सनी एक साथ पुणे एयरपोर्ट पर मुलाकात करते हुए नजर आये थे | इसी के बाद से कयास लगाये जा रहे थे कि सनी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

Advertisement

इसे भी पढ़े:शाहरुख खान ने इस बात को लेकर पीएम मोदी को दिया जवाब, कहा – पीएम साहब ने बोला था

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सनी पंजाब के गुरदासपुर सीट से पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं। इससे पहले साल 2004 में सनी के पिता धर्मेंद्र भी बीजेपी की राजस्थान की बीकानेर सीट से सांसद रह चुके हैं | सनी पार्टी में निर्मला सीतारमण और पीयूष गोयल की मौजूदगी में शामिल हुए हैं | वहीं निर्मला ने सनी देओल की फिल्मों का जिक्र किया और कहा कि उनकी छवि राष्ट्रवाद के प्रतीक की रही है। 

सनी बीजेपी में शामिल होने के बाद बोले कि, ‘मेरे पापा अटल जी के साथ जुड़े थे, आज मैं यहां नरेंद्र मोदी जी से जुड़ने आया हूं। मैं चाहता हूं कि आगे 5 साल भी वहीं रहें। हमें और आगे जाना है। जो यूथ हैं उन्हें मोदी जैसे लोगों की जरूरत है। इस परिवार से जुड़कर मैं जो कर सकता हूं वह जरूर करूंगा। हर वक्त काम करके दिखाऊंगा।’ 

 इसे भी पढ़े:LokSabha Election: BJP की आई एक और नयी LIST जारी, गौतम गंभीर और मीनाक्षी लेखी यहां से लड़ेंगे चुनाव

Advertisement