Honda के टू-व्हीलर बिना डाउनपेमेंट दिए ले जाएं घर, कंपनी दे रही है ये ऑफर

अब टू-व्हीलर खरीदने वाले ग्राहकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी हैं क्योंकि, दिग्गज  टू-व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया अपने ग्राहकों को वाहनों की खरीद पर जीरो डाउनपेमेंट पर लोन की सुविधा दे रही है।  अब इस लोन को देने के लिए कंपनी ने गैर बैकिंग फाइनेंशियल कंपनी टाटा कैपिटल फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड के साथ साझेदारी  कर ली  है। वहीं, कपंनी का मानना है कि, इससे त्योहारी सीजन पर उनके वाहनों की खरीदारी ज्यादा हो सकती है।

इसे भी पढ़े: बजाज ऑटो ला रहा अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए कब होगा लॉन्च

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स एंड मार्केटिंग, यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, “स्वामित्व की बढ़ती लागत के साथ, अधिक से अधिक दोपहिया ग्राहक अपने पसंदीदा दोपहिया वाहन के मालिक होने के लिए फाइनेंस का लाभ उठा रहे हैं। हमारा मानना है कि जल्द ही BS-VI में परिवर्तन होने के कारण आने वाले वर्ष में फाइनेंस की ओर उपभोक्ता बदलाव और भी तेजी लाएगा। यह वह जगह है जहां टाटा कैपिटल फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड के साथ हमारी साझेदारी वास्तव में एक जीत की स्थिति होगी जो हमारे ग्राहकों को सुविधाजनक वित्त विकल्प प्रदान करेगी।“

कम्पनी दे रही ये फायदे 

जीरो डाउनपेमेंट

Low EMI स्कीम

36 महीने तक के लिए लोन की अवधि

1 घंटे में लोन अप्रूवल

कम्पनी नई साझेदारी के साथ टाटा कैपिटल फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड के साथ ही अतिरिक्त लाभ भी  ग्राहकों को उपलब्ध कराएगी और इनमें आकर्षक इंटरेस्ट रेट, 100% तक टू व्हीलर की वैल्यू पर लोन, 36 महीनों तक का रिपेमेंट पीरियड और ग्राहकों की योजना के मुताबिक, कम EMI स्मीक दी जाएंगी। टाटा कैपिटल होंडा टू व्हीलर इंडिया कस्टमर्स को औसत लोन पर 5,000 रुपये तक की बचत और तेज डिस्बर्स के साथ मिनिमम डॉक्यूमेंटेशन  प्राप्त होगी  | टाटा कैपिटल के टू-व्हीलर लोन पर पहली बार खरीदारों को एक्सक्लूजिव ईएमआई ऑप्शन ऑफर  मने उपलब्ध करा रही है।  

इसे भी पढ़े: भारतीय बाजारों में आज से मिलेगा नया 7th जनरेशन iPad 2019, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस