बिग बॉस के 13 सीज़न में टीवी और बॉलीवुड के ये चेहरे आएंगे नज़र

0
356

Big Boss 13:  टीवी के विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ की घोषणा कर दी गई है| वहीं अभी कुछ समय पहले ही कई सेलेब्स के नाम सामने आए हैं, जिन्होने बिग बॉस में आने के लिए कोन्ट्रेक्ट भी साइन करके इसमें अपनी जगह पक्की कर ली है| वहीं बॉलीवुड एक्टर Rajpal Yadav के अलावा इन हस्तियों के नाम फाइनल हुए हैं|

Advertisement

इसे भी पढ़े: Pal Pal Dil Ke Paas : सनी देओल के बेटे करण की डेब्यू फिल्म का रोमांटिक टीजर रिलीज

मुग्धा गोडसे 

फिल्म फैशन से फेम हासिल करने वाली एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे नें बिग बॉस के 13वें सीज़न में आने के लिए पूरी तरह से तैयार हो गई हैं| वहीं, बताया जा रहा है कि, मुग्धा ने शो का कॉन्ट्रेक्ट भी साइन कर लिया है। इससे पहले इनके बॉयफ्रेंड राहुल देव भी इस शो का हिस्सा रह चुके हैं, लेकिन अपने स्वाभाव के कारण ज्यादा दिनों तक शो में नही टिक पाए।

आदित्य नारायण 

सिंगर, एक्टर और होस्ट आदित्य नारायण ने भी इसके लिए कॉन्ट्रेक्ट पर साईन कर दिया है । अभी कुछ दिनों से आदित्य विवादों के घेरे में घिरे हुए है। इनके ऊपर एयरपोर्ट स्टाफ से दुर्व्यवहार और रिक्शा चालक को कार से जख्मी करने का आरोप है।

राजपाल यादव

बॉलीवुड के फैमस कॉमेडिन और एक्टर राजपाल यादव ने हाल ही में इस शो का कॉन्ट्रेक्ट साईन कर लिया है। बीते दिन लोन न चुका पाने के कारण राजपाल यादव जेल भी जा चुके हैं।

चंकी पांडे

अपनी कॉमिक टाइमिंग से पहचान बनाने वाले चंकी पांडे भी इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं। जल्द ही चंकी फिल्म ‘साहो’ में नजर आने वाले हैं।

माहिका शर्मा

‘रामायण’ और ‘FIR’ शोज का हिस्सा रह चुकीं एक्टर और मॉडल माहिका इस साल बिग बॉस में नज़र आने वाली हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला

‘बालिका वधु’ से फेम हासिल करने के बाद सिद्धार्थ फिल्म ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ का भी हिस्सा रह चुके हैं। बताया जा रहा है, कि ये इस बार शो में एंट्री लेने जा रहे हैं।

इस शो इस बार आपको कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलेंगे। शो की थीम इस साल बदल कर हॉरर कर दी गई है। इस बार भी सलमान खान अपने अलग अंदाज में शो होस्ट करने के लिए तैयार हैं। शो को सितम्बर के तीसरे हफ्ते से ऑनएयर किया जाएगा।

इसे भी पढ़े: ऋतिक रोशन ने बिहार में आई बाढ़ आपदा पर जताया दुख, ट्वीट कर कहा – ‘बाढ़ पीड़ितों को इससे निपटने की शक्ति दें’

Advertisement