‘उरी’ फिल्म के एक्टर नवतेज हुंडल का निधन, CINTAA द्वारा मिली जानकारी

बॉलीवुड फिल्मो में अहम भूमिका निभाने वाले नवतेज हुंडल का अचानक निधन हो गया है | नवतेज हुंडल अभी जल्द रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशलकी फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में गृहमंत्री राजनाथ सिंह का किरदार बखूबी निभाया हैं | नवतेज के निधन की जानकारी सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (सिन्टा) ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। नवतेज हुंडल फ़िल्म उरी के पहले संजय दत्त की खलनायक, तेरे मेरे सपने और द विस्परर्स जैसी फिल्मों में भी काम किया था।

आज 10 अप्रैल को नवतेज हुंडल का अंतिम संस्कार मुबंई के जोगेश्वरी में होगा | अभी यह बात सामने नहीं आई है कि इनकी मौत किस कारण से हुई है इसके अलावा पूरे बॉलीवुड में नवतेज हुंडल का निधन हो जाने से शोक की लहर है। 

इसे भी पढ़े: पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म पर बीजेपी का चुनाव आयोग को जवाब, कहाँ – पार्टी का फिल्म से कोई लेना देना नहीं

जानकारी देते हुए बता दें कि नवतेज हुंडल की दो बेटियां हैं। अब वो अपनी बेटियां और पत्नी का साथ हमेशा के लिए छोड़कर चले गये हैं | नवतेज की बेटी भी टीवी एक्ट्रेस है जिसका नाम अवंतिका हुंडल हैं। अवंतिका सीरियल ये है मोहब्बतें में मिहिका का रोल निभाती हैं। बता दें कि नवतेज फिल्मों में एक्टिंग करने के साथ-साथ एक्टिंग क्लासेज भी चलाते थे। 

CINNTA ने  नवतेज के निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर देते हुए लिखा कि ‘सिंटा नवतेज हुंडल के निधन पर शोक व्यक्त करता है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’

इसे भी पढ़े: मनोहर पर्रिकर के निधन पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, ट्विटर पर इस तरह से जताया शोक