युवराज के रिटायरमेंट पर भावुक हुए उपकप्तान रोहित शर्मा, कहा- ‘बहुत सारा प्यार मेरे भाई

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर कहे जाने वाले बेहतरीन खिलाड़ी युवराज सिंह ने सोमवार 10 जून को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया। जैसे ही युवराज ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने इस फैसले को सुनाते हुए ऐलान किया वैसे ही, सोशल मीडिया पर रिएक्शन पर रिएक्शन आने लगे|

इसे भी पढ़े: युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने कही बड़ी बात

बता दें की युवराज के संन्यास लेने पर फैंस के साथ-साथ बौलीवुड सितारे और टीम इंडिया के खिलाड़ी भी इस पर रिएक्शन दें रहें हैं| वहीं अब भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी रोहित शर्मा ने भी युवराज सिंह के लिए एक भावुक ट्वीट करते हुए  युवी के उतार-चढ़ाव भरे करियर की सराहना की और कहा कि, 17 साल के बेहतरीन क्रिकेट करियर के बाद ये खिलाड़ी एक बेहतर विदाई का हकदार था।”

रोहित शर्मा ने सोमवार 10 जून को युवराज सिंह के लिए ट्वीट करते हुए लिखा, “जब आपके पास वो चीज नहीं रहती, तभी आपको उसकी कमी का अहसास होता है। बहुत सारा प्यार मेरे भाई। आप एक बेहतर विदाई के हकदार थे।”

इसके बाद युवराज ने भी उनके ट्वीट का  जवाब देते हुए लिखा, “तुम जानते हो मैं अंदर से कैसा महसूस कर रहा हूं। बहुत सारा प्यार मेरे भाई…वर्ल्ड कप में लेजेंड बनों।”

इसे भी पढ़े: युवराज सिंह के संन्यास के एलान के बाद, सोशल मीडिया पर युवी के लिए आ रहे ऐसे रिएक्शन