Thursday, April 22, 2021
HomeBreaking Newsउत्तर प्रदेश के ये 15 जिले होंगे पूरी तरह से सील, लखनऊ...

उत्तर प्रदेश के ये 15 जिले होंगे पूरी तरह से सील, लखनऊ समेत जानिए और कौन कौन से जिले है

उत्तर प्रदेश में नॉवेल कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को मद्देनजर रखते हुए योगी सरकार ने बुधवार को बड़ा निर्णय लिया है । मुख्यमंत्री योगी ने उत्तर प्रदेश के 15 जिलों के हॉटस्पॉट क्षेत्रों को 15 अप्रैल को सुबह तक पूर्ण रूप से सील करने के निर्देश दिए हैं । आज रात 12 बजे के बाद लखनऊ, गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, आगरा, कानपुर, वाराणसी, शामली, मेरठ, सीतापुर, बरेली, बुलंदशहर, फिरोजाबाद, बस्ती, सहारनपुर और महाराजगंज के जिस इलाकों में कोरोना वायरस के मरीज मिले हैं वो क्षेत्र सील कर दिए जाएंगे ।

लॉकडाउन क्या होता है, आखिर क्यों किया जाता है – जाने सब कुछ यहाँ

यूपी के मुख्य सचिव राजेंद्र तिवारी ने इसकी जानकारी देते हुए कहा है कि इन जिलों के हॉटस्पॉट क्षेत्रों को 15 अप्रैल को सुबह तक पूर्ण रूप से सील किया जाएगा । 15 अप्रैल को स्थिति की जाँच की जाएगी, उसके पश्चात आगे का निर्णय लिया जाएगा । इन 15 जिलों के सील क्षेत्रों में कोई भी दुकान नहीं खुलेंगी और समानों की होम डिलिवरी की जाएगी । केवल कर्फ्यू पास वालों को आने-जाने की अनुमति होगी ।

क्या 21 दिनों के बाद और बढ़ेगा लॉकडाउन सवाल पर कैबिनेट सचिव ने क्या

Amit Dubey
हिंदी पत्रकार | कंटेंट राइटर के रूप में लंबा अनुभव है। लखनऊ, कानपुर और इलाहाबाद जैसे शहरों में बड़े न्यूज पोर्टल और वेबसाइट के लिए काम कर चुके हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments