अक्षय कुमार ने बर्थडे पर फैन्स को दिया गिफ्ट, पृथ्वीराज चौहान में आएंगे नजर

0
384

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार आज अपना 52वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं| सोशल मीडिया पर उन्हें ढेरों बधाइयां मिल रही हैं| फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार अपने काम से कभी समझौता नहीं करते है| दरअसल, अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपकमिंग फिल्म का टीजर शेयर किया है| खास बात यह है कि पहली बार एक्टर एक ऐतिहासिक किरदार निभाते नजर आएंगे| अक्षय कुमार यशराज प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘पृथ्वी राज चौहान में मुख्य भूमिका निभाएंगे|

Advertisement

ये भी पढ़े: सनी देओल ने बेटे की डेब्यू फिल्म रिलीज से पहले दिया यह बयान, फिल्म पर पड़ सकता है असर

अक्षय कुमार ने वर्ष 1987 में महेश भट्ट की मूवी ‘आज’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था, और ‘सौगंध’ मूवी से उन्हें पहचान हासिल हुई, लेकिन उन्होंने ‘एयरलिफ्ट’, ‘रुस्तम’, ‘केसरी’ और ‘पैडमैन’ जैसी दिल को छू लेने वाली फिल्में की हैं। उन्होंने ‘वेलकम’, ‘सिंग इज किंग’ और ‘हाउसफुल’ जैसी मूवीज में अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाया भी है।

अक्षय लगभग हर रोल में खुद को फिट कर लेते हैं। 9 सितंबर को बॉलीवुड का ‘खिलाड़ी कुमार’ अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है। ऐसे में इस खास मौके पर हम आपको तस्वीरों के जरिए उनके फिल्मी सफर की कुछ झलकियां दिखा रहे हैं।

अक्षय कुमार का असली नाम ‘राजीव हरिओम भाटिया’ है। वह एक्टर होने के साथ-साथ निर्माता और मार्शल आर्ट्स में भी पारंगत हैं। ‘अक्की’ के नाम से फेमस इस एक्टर ने करीब 125 फिल्मों में काम किया है और कई अवॉर्ड्स भी जीते हैं। 

खबरों की मानें तो अक्षय का एक स्टूडेंट फोटोग्राफर भी था, उसने अक्षय को मॉडलिंग करने को कहा। ऐसे में अक्षय को दो घंटे के 5 हजार रुपये मिलने लगे। इसके बाद वह वापस इंडिया आएं और उन्हें ‘दीदार’ फिल्म में अभिनय करने का मौका मिला।

पृथ्वीराज चौहान में इस तरह आएंगे नजर

ये भी पढ़े: दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएगा यह एक्टर

Advertisement