आनंद महिंद्रा ने जब देखा ये कमाल, हो गये मुरीद

0
169

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ट्विटर पर बेहद सक्रिय रहते हैं, और अपनी पोस्ट की खासियत के कारण वह अक्सर चर्चा में रहते हैं, उन्हें ट्विटर पर अलग तरह के काम करने वालों की खुले दिल से तारीफ भी करते हुए देखा जा सकता है। हाल ही में उन्होंने एक विडियो शेयर किया है, जिसमें कुछ लोग रद्दी कपड़े से रस्सी बना रहे हैं।

Advertisement

इसके लिए उन्होंने बाइक पर एक लोकल मशीन बांध रखी है, जिसमें कपड़े को फंसा कर उससे कुछ ही मिनटों में रस्सी तैयार कर दी। आनंद ने ट्वीट कर बताया कि, ‘मुझे यह वीडियो वॉट्सऐप के माध्यम से प्राप्त हुआ है, जिससे मैं बेहद प्रभावित हूं। वह हमें रद्दी कपड़े से आसानी से रस्सी बनाते दिख रहे हैं। बाइक पर रखी यह कौन सी लोकल मशीन है? जिससे बहुत ही अच्छा काम किया जा रहा है।  

जानकारी देते हुए बता दें, कि आनदं ने इससे पहले भी काफी बार इस तरह के वीडियो पोस्ट किये हैं| इस वीडियो के पहले उन्होंने ‘जख्मी जूतों के अस्पताल’ का बैनर लगाकर जूतों की मरम्मत कर रहें एक व्यक्ति की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की थी, और उन्होंने उस व्यक्ति की काफी तारीफ भी की थी, उन्होंने उस व्यक्ति को जूतों की मरम्मत के लिए एक नया स्थान भी तोहफे में दिया था|

Advertisement