आश्विन के मांकडिंग रन आउट राहुल द्रविड़ ने कही ये बड़ी बात – पढ़ें पूरी खबर

0
416

आईपीएल-12 के एक मुकाबले में जोस बटलर को मांकडिंग रन आउट कर दिया था, जिसके बाद आर. अश्विन पर सवाल पर सवाल उठाए जा रहे हैं, तभी भारतीय खिलाड़ी राहुल द्रविड़ नें आर. अश्विन पर उठाए जा रहे सवालों को भी गलत ठहराया| राहुल द्रविड़ ने दिए गये इंटरव्यू में कहा, ‘इस तरह का आउट नियमों में है, इसलिए मुझे उस समय यह करने वाले व्यक्ति से कोई परेशानी नहीं है, इसी के साथ कहा, कि अश्विन ने अपने अधिकारों के तहत ऐसा किया है।

Advertisement

यह भी पढ़े: IPL में सबसे ज्यादा छक्के किन बल्लेबाजो ने लगाये यहाँ देखे पूरी जानकारी

इस मामले से अश्विन की इमेज के प्रभावित होने के सवाल पर द्रविड़ ने कहा कि, ‘मुझे लगता है, इस मामले पर जो सवाल किये जा रहें है, वह सही नहीं हैं| हालाकिं अश्विन का यह करने का गलत तरीका रहा है, लेकिन उन्हें अपने दृष्टिकोण का पूरा अधिकार है।

हालाँकि राहुल द्रविड़ ने मांकडिंग नियम का सपोर्ट करते हुए, उन्होंने कहा कि मुझे कोई और रास्ता नहीं दिखता। यह नियम ना हो और अगर कल को कोई बल्लेबाज गेंद फेंकने से पहले ही क्रीज से 5 फीट बाहर निकल जाए, तो क्या करेंगे। आप इसका विश्वास कैसे कर सकते हैं, कि इसका लाभ बल्लेबाज नहीं उठाएगा।

जब द्रविड़ से आईपीएल में खिलाड़ियों पर वर्कलोड के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया, कि ‘आईपीएल में गेंदबाज को एक मैच में अधिक से अधिक 4 ओवर खेलने रहते हैं। यदि किसी खिलाड़ी का खेलने का मन नहीं हैं, तो उस पर कोई दबाव नहीं बनाया जा सकता |

यह भी पढ़े:मांकडिंग रन आउट क्या होता है ?

Advertisement