लोक सभा चुनाव 2019: अमेठी में प्रियंका गांधी के विरोध में लगे पोस्टर, लिखा – ‘क्या खूब ठगती हो, क्यों 5 साल बाद ही अमेठी दिखती

0
664

कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तरप्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा तीन दिवसीय दौरे को लेकर बुधवार को पार्टी अध्यक्ष और भाई राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंची हैं| आज 27 मार्च को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अमेठी का दौरा करेंगी, साथ ही  ‘मेरा बूथ मेरा गौरव’ कार्यक्रम के माध्यम से अमेठी लोकसभा के 1953 कार्यकर्ताओं के साथ प्रियंका बैठक करेंगी। मुसाफिरखाना के एएच इंटर कॉलेज में प्रियंका का कार्यक्रम होगा। 

Advertisement

यह भी पढ़े: गन्ना किसान मुद्दे पर प्रियंका गांधी और सीएम योगी आमने – सामने, कह दी ये बड़ी बात

कांग्रेस माहसचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान अपने हाथ में लेनी वाली प्रियंका गांधी के अमेठी पहुंचने से पहले ही जिले स्थित मुसाफिरखाना कस्बे में हर जगह विरोधी पोस्टर लगा दिए गए है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ये पोस्टर समाजवादी पार्टी (सपा) के छात्र सभा नेता जय सिंह प्रताप यादव द्वारा लगवाए गए हैं। 

बताया जा रहा है, कि यह पोस्टर समाजवादी पार्टी की तरफ से उत्तर प्रदेश की बहुत सारी गलियों में लगाए गए हैं। इन पोस्टर्स में प्रियंका गांधी की फोटो के नीचे लिखा गया है कि, ‘क्या खूब ठगती हो पांच साल बाद अमेठी में दिखती हो.’ इसके साथ ही लिखा कि 60 साल का हिसाब दो.’आगे लिखा कि “देख चुनाव पहन ली सारी नहीं, चलेगी होशियारी। वहीं इन पोस्टरों पर जयसिंह प्रताप यादव की फोटो भी लगी हुई है| 

जबकि अमेठी सपा छात्र सभा नेता जयसिंह प्रताप ने मुसाफिरखाना कस्बे में लगाए गए पोस्टर के सम्बन्ध में कहा कि साजिश के तहत पोस्टर में उनकी फोटो लगाई गई है। मेरे द्वारा कोई पोस्टर नहीं लगाया गया। जिला निर्वाचन अधिकारी को इस प्रकरण में पत्र भेजा गया है।

यह भी पढ़े: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने विपक्ष पर किये ताबड़तोड़ हमले – क्या रहे मुद्दे, किसे लिया निशाने पर

Advertisement